Home » मनोरंजन » Film maker Hansal Mehta make biopic on Shridevi , Vidya Balan will be hawa hawai
 

फिर बड़े परदे पर दिखेंगी 'श्रीदेवी', 'हवा-हवाई' के किरदार में होगी ये एक्ट्रेस

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 March 2018, 10:10 IST

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा और अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों पर राज करने वाली श्रीदेवी के अचानक निधन से पूरे बॉलीवुड के साथ-साथ उनके फैंस भी दुखी हैं, क्योंकि उन्होंने एक चमकते हुए सितारे को फिल्म इंडस्ट्री ने अभी कुछ दिनों पहले ही खो दिया. 'हवा हवाई' कहीं जाने वाली श्रीदेवी ने सैकड़ों फ़िल्में की थी. उनकी आखिरी फिल्म मॉम थी, जिसमें उन्होंने मां का शानदार किरदार निभाया था.

बता दें, फिल्म मेकर हंसल मेहता ने श्रीदेवी के जीवन पर आधारित एक फिल्म बनाने जा रहे हैं. ऐसा करने से श्रीदेवी के फैंस एक बार फिर से हवा हवाई से रूबरू हो सकेंगे. रिपोर्ट के अनुसार हंसल मेहता श्रीदेवी के साथ एक फिल्म करना चाहते थे लेकिन वो श्रीदेवी से बात करते कि उनका अचानक निधन हो गया. हंसल को इस बात का मलाल है कि वो इस दिग्गज अदाकारा के साथ फिल्म नहीं बना पाए.

फिल्म मेकर हंसल के अनुसार वो श्रीदेवी के जीवन पर आधारित इस फिल्म में एक्ट्रेस विद्या बालन को ले सकते हैं. वैसे हाल ही में विद्या ने फिल्म 'तुम्हारी सुलु' में हवा हवाई गाने को करते हुए नज़र आयी थी. जिसकी वजह से हंसल इस फिल्म के लिए विद्या बालन को अप्रोच कर सकते हैं.

श्रीदेवी ने कुल 300 फ़िल्मों में काम किया. जिसमें से 72 हिंदी फिल्मों के अलावा तमिल और मलयालम भाषा में भी काम किया था. मशहूर अदाकारा श्रीदेवी का निधन 24 फरवरी की रात अचानक दिल का दौरा पड़ने से हुआ था. उस समय वह अपने पति बोनी कपूर और छोटी बेटी ख़ुशी कपूर के साथ एक पारिवारिक विवाह में शामिल होने के लिए गयी थी. यह खबर सुनते ही सभी सकते में आ गए थे.

First published: 19 March 2018, 10:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी