Home » मनोरंजन » Film maker Shoojit Sircar speaks about irrfan khan disease deepika also wishes him soon recovery
 

इरफ़ान खान की बीमारी को लेकर फिल्ममेकर शूजीत सरकार ने बताई बड़ी बात

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 March 2018, 13:51 IST

बॉलीवुड एक्टर इरफ़ान खान की तबियत को लेकर बॉलीवुड से लेकर सोशल मीडिया तक कई तरह की अफवाहें घूमती रहीं. इरफ़ान खान की तबियत को लेकर उनकी पत्नी ने भी सोशल मीडिया में पोस्ट करके लिखा था कि वो इरफ़ान की बीमारी की इस लड़ाई को जीतना चाहती हैं. इसी बीच पूरा बॉलीवुड इरफ़ान की सेहत के लिए दुआ करता दिखाई दिया.

इरफ़ान खान ने अपनी बीमारी के बारे में ट्वीट करते हुए अपने फैंस से उनकी सेहत के लिए दुआ करने की अपील की थी. इरफ़ान की बीमारी की अटकलों को लेकर बॉलीवुड फिल्ममेकरशूजीत सरकार ने फैन्स और मीडिया से इरफान खान के स्वास्थ्य के बारे में अटकलें नहीं लगाने का आग्रह किया और कहा कि अभिनेता 'अब ठीक' हैं और वह जल्द की दूसरा बयान जारी करेंगे.

 

'पीकू' में निर्देशक के तौर पर अभिनेता के साथ काम कर चुके शूजीत ने कहा कि इरफान उनके बहुत करीब हैं. उन्होंने बताया, "मुझे लगता है कि इरफान पहले ही एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर चुके हैं और उन्होंने उनके स्वास्थ्य के बारे में अटकलें नहीं लगाने को कहा है. वह एकमात्र अभिनेता हैं जिन्हें हमारे देश में हॉलीवुड स्टार कहा जाता है, जो शीर्ष निर्देशकों के साथ काम कर चुके हैं." 

निर्देशक बताते हैं, "मैं उनसे दो तीन बार मिल चुका हूं, वह फिर से बयान जारी करने वाले हैं. आपके सभी सवालों का जवाब दिया जाएगा. वह एक शानदार व्यक्ति हैं, मैं उनके बहुत करीब हैं. कृपया चिंता मत कीजिए. वह अब ठीक हैं, वह जल्द ही बयान जारी करेंगे. लेकिन कृपया, मैं हाथ जोड़कर कहता हूं कि अटकलें मत लगाइए."

 

इरफ़ान की को-स्टार दीपिका पादुकोण ने भी इरफ़ान के जल्द सेहतमंद होने की कामना की है. फिल्म 'पीकू' में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण उनकी को-स्टार रहीं थीं.

इरफान की खराब सेहत पर दीपिका ने कहा, "हम सबको ईश्वर से सभी के अच्छे स्वास्थ्य और खुशी के लिए प्रार्थना करनी ही चाहिए. अगर उनकी (इरफान की) सेहत इस वक्त ठीक नहीं है तो हमें प्रार्थना करनी चाहिए, सिर्फ उनके लिए नहीं बल्कि सभी के लिए. मैं हमेशा अपने लिए और अपने आसपास के लोगों के लिए प्रार्थना करती हूं. पिछले कुछ सप्ताह मेरे लिए भावनात्मक रूप से चुनौतीपूर्ण रहे हैं, मुझे लगता है कि हम सभी को प्रार्थना करनी चाहिए."

इरफान खान की बीमारी से जुड़े सवाल पर दीपिका कहती हैं, "सच बताऊं तो इस समय मुझे नहीं पता इरफान कहां पर है और उनके साथ क्या हुआ है. जैसा की उन्होंने निवेदन किया है कि थोड़े समय बाद वह खुद बताएंगे कि उनके साथ क्या हुआ है, इसलिए उन्हें हमें फिलहाल थोड़े समय के लिए अकेला छोड़ना चाहिए. हमें उनकी निजता का सम्मान करना चाहिए."

एक ओर इरफ़ान की सेहत के लिए उनके फैंस और बॉलीवुड चिंतित हूँ वहीं दूसरी ओर उनकी बीमारी को लेकर अफवाहें भी चल रहीं हैं. ऐसे में सभी की अपील है की इरफ़ान की बीमारी को छोड़ कर बस उनकी सेहत के लिए दुआ करनी चाहिए. ऐसी ही अपील इरफ़ान की पत्नी ने भी सोशल मीडिया पर की थी.

First published: 13 March 2018, 12:12 IST
 
अगली कहानी