Home » मनोरंजन » Film maker SS Rajamouli released latest poster of 'Bahubali: The conclusion'
 

बाहुबलीः द कॉनक्ल्यूजन का लेटेस्ट पोस्टर देखा आपने

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 January 2017, 14:09 IST

2015 की सबसे बड़ी हिट बनी फिल्म 'बाहुबलीः द बिगनिंग' ने दर्शकों का मनोरंजन करने के साथ ही उन्हें एक बहुत बड़े सवाल का जवाब ढूंढ़ने के लिए परेशान कर दिया. 'कटप्पा ने बाहुबली को क्यो मारा, यह उस साल के साथ पिछले साल का भी बहुत बड़ा प्रश्न बन गया.' लेकिन इस साल दर्शकों को इसका जवाब जरूर मिल जाएगा.

फिल्म के दूसरे पार्ट यानी 'बाहुबलीः द कॉनक्ल्यूजन' इस साल रिलीज होने वाली है. इस फिल्म को लेकर अक्सर कोई न कोई खबर दर्शकों में वापस एक्साइटमेंट बढ़ा देती है. लोगों में फिल्म के दूसरे पार्ट को देखने का जबर्दस्त क्रेज है. और अब फिल्म निर्माताओं ने इस क्रेज को और बढ़ाने के लिए एक और पत्ता खेला है.

गणतंत्र दिवस के मौके पर 'बाहुबलीः द कॉनक्ल्यूजन' का नया पोस्टर जारी कर दिया गया है. फिल्म के निर्माता राजामौली ने अपनी ट्विटर वॉल पर इस बिल्कुल ताजा पोस्टर को अपने फैंस के साथ शेयर किया है.

इस पोस्टर में प्रभास और अनुष्का तीर-कमान लिए खड़े हुए हैं. इस पोस्टर को रिलीज करने के साथ ही राजामौली ने लिखा है कि यह दृश्य फिल्म के सबसे बेहतरीन सीक्वेंस में से एक है. देखिए देवसेना और बाहुबली का यह नया पोस्टर.

गौरतलब है कि 'बाहुबलीः द बिगनिंग' की ही तरह 'बाहुबलीः द कॉनक्ल्यूजन' यानी फिल्म के पार्ट 2 में प्रभास, अनुष्का शेट्टी, तमन्ना भाटिया और राणा दुग्गुबती प्रमुख भूमिकाएं निभाते नजर आएंगे. यह फिल्म 28 अप्रैल 2017 को दुनियाभर में रिलीज की जाएगी. 

First published: 26 January 2017, 14:09 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी