Home » मनोरंजन » Film-theatre actor Kalasala Babu passed away
 

Shocking: साउथ के इस बड़े स्टार की मौत से सदमे में फिल्म इंडस्ट्री

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 May 2018, 15:44 IST

रंगमंच, टीवी और मलयालम फिल्मों के दिग्गज आर्टिस्ट कलासला बाबू का सोमवार तड़के निधन हो गया. कलासला बाबू ने
केरल के एक निजी अस्पताल में अंतिम सांस ली. 68 साल के कलासला बाबू की मौत की जानकारी उनके पारिवार के करीबियों ने दी है.

आपको बता दें कलासला बाबू ने करीब 150 फिल्मों में काम किया था. हालांकि ज्यादातर फिल्मों कलासला बाबू ने छोटे किरदार ही निभाए थे. इसके अलावा वह एक बेहद लोकप्रिय रंगमंच कलाकार भी थे. कलासला बाबू ने 1970 के दशक के मध्य में या यूं कहें कि इमरजेंसी के दौरान अपना नाट्य समूह शुरू किया था.

बताया जा रहा है कि साल 2018 की शुरुआत से ही कलासला बाबू की तबीयत कुछ ठीक नहीं थी. यही कारण था कि केरल के अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था. यहीं रविवार की मध्यरात्रि को कलासला बाबू ने अंतिम सांस ली और हमेशा हमेशा के लिए इस दुनिया को अलविदा कह गए.

कथकली के दिग्गज कलाकार कलामंडलम कृष्णन नायर और मोहिनीअट्टम के कलाकार कलामंडलम कल्यानिकुट्टी अम्मा के घर जन्मे कलासला बाबू बहुत ही चंचल स्वभाव के थे. बताया जाता है कि कलासला बाबू स्वभाविक रूप से एक प्रतिभाशाली कलाकार थे.

 

कलासला बाबू ने 1970 के दशक की शुरुआत में स्नातक किया था. इस ठीक बादग उन्होंने एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था. छोटे मोटे किरदार निभाते निभाते वह रंगमंच, फिल्मों और धारावाहिकों का बड़ा चेहरा बनते गए. रंगमंच से अपनी एक्टिंग शुरू करने वाले बाबू ने टीवी और फिल्मों में भी अपनी मौजूदगी दर्ज कराई है.

मलयालम के फेमस एक्टर कलासला बाबू के परिवार में उनकी पत्नी, एक बेटा और एक बेटी हैं. पत्नी केरल में रहती है तो वहीं दोनों बच्चे इस समय विदेश में हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों बच्चे अपने पिता के अंतिम दर्शन के लिए जल्द अपने देश रवाना होंगे.

First published: 14 May 2018, 15:44 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी