Home » मनोरंजन » Filmmaker kills actress wife, beheads her and chopped off body; caught by identification of tattoos
 

डायरेक्टर बालकृष्णन ने की क्रूरता की सारी हदें पार, पहले एक्ट्रेस को मारा फिर काटकर...

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 February 2019, 16:10 IST

साउथ फिल्मों के प्रोड्यूसर-डायरेक्टर बालकृष्णन ने अपनी पत्नी की हत्या कर उसके शव के टुकड़े-टुकड़े कर पॉलिथीन में बांधकर फेंक दिया. बालकृष्णन ने अपनी पत्नी और फेमस एक्ट्रेस संध्या की हत्या कर उनके शव के टुकड़ों में कर चेन्नई के अलग-अलग कूड़ेदान में फेंक दिया. 15 दिन बाद इस बात का पता पुलिस को चला और बुधवार को डायरेक्टर को गिरफ्तार कर लिया गया है. शव की पहचान एक्ट्रेस के दोनों पैरों में बने हुए टैटू से हुई और अभी तक शव का सिर नहीं मिल पाया है.

 

खबरों के अनुसार, एक्ट्रेस संध्या के टुकड़े हुए शव में से उनके पैर पर दो टैटू और कंगन का सबूत मिलने के बाद पुलिस ने बालकृष्णन को गिरफ्तार कर लिया गया. डायरेक्टर को शक था कि एक्ट्रेस और उनकी पत्नी का कहीं और अफेयर चल रहा है और इसी के चलते उन्होंने उसकी हत्या कर दी. इस बात की जानकारी खुद बालकृष्णन ने पुलिस को दिए बयान में दी. फिलहाल,पुलिस इस मामले के सभी पहलुओं पर जांच कर रही हैं.

कैटरीना कैफ की बिकिनी फोटो वायरल होने पर भड़के गए सलमान खान, कहा-आपके घर में मां-बहन..

संध्या की मां ने ही अपनी बेटी के शव के टुकड़ों की पहचान की और उसके बाद इसकी शिनाख्त हुई. अभी तक एक्ट्रेस का सिर नहीं मिल पाया लेकिन बाकि सभी टुकड़े पुलिस को मिल गए है. डायरेक्टर बालकृष्णन का करियर भी कुछ खास नहीं था अभी तक उन्होंने सिर्फ एक फिल्म ही बनाई है. तो वहीं एक्ट्रेस संध्या के पास फिल्मों के ऑफर रहते थे.

First published: 7 February 2019, 16:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी