Home » मनोरंजन » Find out these celebrity
 

वीडियो: सोनू से पहले कई और सेलेब्रिटी घूम चुके हैं पब्लिक के बीच

सुधाकर सिंह | Updated on: 18 May 2016, 18:40 IST

बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम का मुंबई के जुहू इलाके में सड़क किनारे बैठकर गाना गाने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है. इस वीडियो को अब तक साढ़े चार लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

लेकिन ये पहली बार नहीं है कि किसी सेलिब्रिटी ने इस तरह का प्रयोग किया हो. इससे पहले भी कई सेलिब्रिटी प्रमोशन और चैरिटी के लिए ऐसा कर चुके हैं. आइये हम आपको बताते हैं कि कौन-कौन इस तरह का कारनामा कर चुका है.

अमेरिका के वायलिन वादक जोसुआ बेल

इस तरह का सबसे पहला प्रयोग अमेरिका के डेली न्यूज पेपर वाशिंगटन पोस्ट के कालमिंस्ट जेने वेंगरटेन ने जनवरी 2007 में महान वायलिनिस्ट जोसुआ बेल के साथ मिलकर किया था.

इसमें जोसुआ बेल वाशिंगटन डीसी के इनफेंट प्लाजा मेट्रो सबवे स्टेशन पर साधारण कपड़ों में वायलिन बजा रहे थे. लेकिन एक व्यक्ति को छोड़कर कोई भी उन्हें पहचान नहीं पाता है.

इस पूरे दृश्य को एक छिपे हुए कैमरे से शूट किया गया था. इस स्टोरी के लिए वाशिंगटन पोस्ट के जेने वेंगरटेन को साल 2008 में फीचर राइटिंग के लिए पुलित्जर पुरस्कार से सम्मानित किया गया था.

स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो

पुर्तगाल के स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो भी चेहरे पर मेकअप लगाकर भीड़-भाड़ वाले इलाके में लोगों के साथ फुटबॉल खेल चुके हैं. रोनाल्डो की इस हरकत को भी हिडन कैमरे से कैद किया गया था.

आमिर खान

इस तरह के खेल में आमिर खान बेहद माहिर हैं. फिल्मों के प्रमोशन के लिए आमिर खान कई बार भेष बदलकर नजर आ चुके हैं. 2009 में आमिर भेष बदलकर कोलकाता, फरीदकोट, चेन्नई और बनारस की गलियों में घूम चुके हैं, लेकिन कोई भी उन्हें पहचान नहीं पाता है.

आमिर खान कोलकाता में दादा का घर ढूंढ़ते हुए

अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड के बादशाह अमिताभ बच्चन भी दिल्ली की सड़कों और गलियों में भेष बदलकर घूम चुके हैं. इस दौरान वो चेहरे पर एक मास्क लगाए हुए थे. इस मास्क की वजह से उन्हें कोई पहचान भी नहीं सका.

First published: 18 May 2016, 18:40 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी