Home » मनोरंजन » fir against sugandha mishra for violating covid19
 

कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा शादी के महज कुछ दिन बाद ही आई मुसीबत, दर्ज हुई एफआईआर

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 May 2021, 18:01 IST
फाइल फोटो

पॉपुलर कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा ने हाल ही में संकेत भोसले के साथ सात फेरे लिए थे. शादी के महज कुछ दिन बाद ही सुगंधा मुसीबत में फंस गईं हैं. जी हां सुगंधा पर शादी के दौरान कोरोना की गाइडलाइन्स तोड़ने का आरोप लगा है. जिसके चलते पुलिस ने उनपर एफआईआर दर्ज की है.

इसके अलावा संकेत भोसले के परिवार वालों के खिलाफ भी मामला दर्ज हुआ है. बताया जा रहा है कि सुगंधा और संकेत के वीडियो वायरल हगोने के बाद पुलिस ने शिकायत दर्ज की है. सुगंधा और संकेत की शादी 26 अप्रैल को थी. कोविड गाइडलाइन्स के मुताबिक शादी में सिर्फ 40 लोग मौजूद हो सकते हैं, लेकिन आरोप है कि इस शादी में 100 से ज्यादा लोग हैं. हालांकि अभी तक इस इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.


 

बताते चलें कि सुगंधा और संकेत की शादी जालंधर में हुई थी. कोविड के नियमों का पालन करते हुए सारे इंतजाम किए गए थे. बताया जा रहा है कि सभी गेस्ट का शादी के वेन्यू में आने से पहले रैपिड एंटीजन टेस्ट किया गया था.  वहीं सुगंधा कॉमेडियन के साथ एक बेहतरीन सिंगर भी हैं. वह कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर दोनों के साथ ही काम कर चुकी हैं. संकेत भोसले की बात करें को वह संजय दत्त की मिमिक्री बहुत अच्छी करते हैं. सुगंधा और संकेत कई बार साथ में भी काम कर चुके हैं.

भोजपुरी एक्ट्रेस श्रीपदा का कोरोना से हुआ निधन, दुनिया कहा अलविदा

IPL ऑक्शन के दौरान शाहरुख खान के बेटे संग नजर आईं थीं जूही चावला की बेटी, क्या बॉलीवुड में करेंगी डेब्यू!

First published: 6 May 2021, 18:01 IST
 
अगली कहानी