Home » मनोरंजन » FIR Filed Against Kumar Vishwas On a comment of women's on the kapil sharma show on 1st July.
 

कपिल के शो में कुमार विश्वास ने महिलाओं को कहा 'सामान', दर्ज हुई FIR

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 July 2017, 10:18 IST

टीवी के मशहूर कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' एक नए विवाद में फंस गया है. कपिल के शो में 1 जुलाई को लोकप्रिय शायर डॉक्टर राहत इंदौरी, कवि डॉक्टर कुमार विश्वास और शायरा शबीना अदीब पहुंचे हुए थे. इस शो में पहुंचे आम आदमी पार्टी के नेता और कवि कुमार विश्वास ने महिलाओं पर एक विवादस्पद टिप्पणी की थी. इसके बाद इस मामले में उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है.

ये शो टीवी पर प्रसारित हो चुका है और इस विवाद के बाद एक बार फिर कपिल मिश्रा मुसीबत में फंसते नजर आ रहे हैं. दिल्ली के डाबरी पुलिस स्टेशन में एक महिला ने कुमार विश्वास के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है.

 

अपनी इस शिकायत में शिकायतकर्ता ने बताया कि शो के दौरान कुमार विश्वास ने महिलाओं पर अपमानजनक और अभ्रद टिप्पणी करते हुए कहा कि जिस समय चुनाव होता है आप अपनी कालोनी यानि अपनी जगह से चुनाव लड़ो तो बड़ी दिक्कत हो जाती है, मतलब जिस लड़की से आप का अफेयर चला हो उसके पति को भी जीजा जी कहना पड़ता है, जीजा जी वोट दे देना सामान तो आप ले ही गए हैं.

बता दें कि शिकायतकर्ता का कहना है कि वह अपनी बेटी के साथ ये शो देखकर रही थीं जिसके बाद उनकी बेटी ने उनसे पूछा कि मम्मी क्या हम भी शादी के बाद सामान हो जाएंगे? महिला का कहना है कि .'महिलाएं क्या कोई वस्तु होती हैं?

First published: 5 July 2017, 10:18 IST
 
अगली कहानी