Home » मनोरंजन » First poster unveil of anna a biopic film on Anna hazare
 

अन्ना हज़ारे पर बन रही बॉयोपिक फिल्म का पहला पोस्टर लांच

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 June 2016, 19:52 IST
(ट्विटर)

सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे की जिंदगी पर बन रही बॉयोपिक फिल्म ‘अन्ना’ का पहला पोस्टर सोमवार को जारी किया गया. फिल्म का निर्देशन शशांक उदापुरकर ने किया है. 

मुंबई के जुहू स्थित हरे राम हरे कृष्ण ऑडिटोरियम में फिल्म के पोस्टर लांच के मौके पर फिल्म के निर्माता -निर्देशक और पूरी टीम के साथ फिल्म की अभिनेत्री तनीषा मुखर्जी मौजूद थी.

मुनिन्द्र जैन के प्रोडक्शन में बन रही इस फिल्म को शशांक उदापुरकर ने लिखा और डायरेक्ट किया है. फिल्म में अन्ना हजारे की भूमिका शशांक उदापुरकर ही निभा रहे हैं.

फिल्म के पोस्टर लांच के मौके पर खुद अन्ना हजारे भी उपस्थित रहे. फिल्म का एक पोस्टर लांच करने के मौके पर अन्ना हजारे ने कहा, “यह फिल्म काल्पनिक नहीं है. यह फिल्म कल्पना से नहीं बल्कि वास्तविकता पर बनी है. फिल्म सच्चाई पर आधारित है, इसमें जमीनी स्तर पर जो हुआ, उसे दिखाया गया है.”

अन्ना हजारे ने कहा, “फिल्म के माध्यम से कई संदेश दिए जा रहे हैं. फिल्म देखने के बाद बहुत से लोगों और कार्यकर्ताओं को प्रेरणा मिलेगी और उन्हें शुद्ध विचार प्राप्त होंगे.”

इस फिल्म की शूटिंग की शुरुआत अहमदनगर जिले में स्थित उनके पैतृक गांव रालेगण सिद्धि से हुई है. अन्ना पर बनी इस फिल्म का शूटिंग अन्ना के गांव रालेगण सिद्धि के अलावा असम और हिमाचल प्रदेश में की गई है.

फिल्‍म में तनीषा मुखर्जी, शरत सक्‍सेना, किशोर कदम, अश्विनी गिरि, अतुल श्रीवास्तव, गोविंद नामदेव, अनुत जोग, शशि श्रीवास्‍तव और प्रसन्‍न केतकर जैसे कई कलाकार हैं. 

फिल्म में काजोल की बहन तनीषा ने रिपोर्टर का किरदार निभाया है. फिल्म के पोस्टर का पहला लुक फिल्म के इंस्टाग्राम पेज पर भी शेयर किया गया.

First published: 28 June 2016, 19:52 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी