Home » मनोरंजन » five-tv-serail 9 oct sep sopiler alert kumkum bhagya kundali bhagya kasauti zindgi ki 2 yeh hai mohabbatein sanjivani
 

Telly Blast: बस एक क्लिक में जानिए इन पांच सीरियल का अपकमिंग ट्विस्ट

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 October 2019, 18:10 IST

ये हैं मोहब्बते
स्टार प्लस के पसंदीदा शो ये हैं मोहब्बते के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि आलिया पूछती है कि नीती का पूरा नाम क्या है? रमन कहता है हमें नहीं पता. आलिया कहती है मैंने किसी से इसका पूरा नाम सुना था, लेकिन याद नहीं आ रहा है. तभी इशिता नीति के रूम में किसी को जाते हुए देखती है. वह भी उसे देखने के लिए जाती है.
अबतक के एपिसोड में आपने देखा होगा कि नीति अपना हाथ काट लेती है. इससे उसको काफी दर्द होता है. अरिजीत उसे शांत कराने की कोशिश करता है, लेकिन वह नहीं होती है. तभी नर्स और इशिता वहां आती है. अरिजीत इशिता को देखकर छुप जाता है. इशिता नीति को शांत कराने की कोशिश करती है और उसे शांत करके उसके हाथ पर आइस लगाती है. अरिजीत ये सब देखकर गुस्सा होता है. इशिता के जाने के बाद वह कहता है कि जब मेरी बेटी को मेरी सबसे ज्यादा जरूरत थी, तब में उसके साथ नहीं हो सका. इसकी जिम्मेदार इशिता है. अब शो में ये देखना है कि क्या इशिता को पता चल पाएगा कि नीति अरिजीत की बेटी है.

कसौटी जिंदगी की
स्टार प्लस के शो कसौटी जिंदगी की के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे मि. बजाज के ऊपर कुछ गुंडे कोयला फेंकता है. इससे उनके कुर्ते में आग लग जाती है.तन्वी मि. बजाज के कुर्ते में आग लगा देखकर कहती है किसी ने उनके कुर्ते में आग लगा दी, लेकिन वह चुपचाप खड़े रहे. मोलॉय का भाई अनुराग से पूछता है कि क्या ये तुमने किया. अनुराग उसे देखता है. मि. बजाज गुंडे का कॉलर पकड़ते हैं और पूछते है ये सब करने के लिए तुम्हे किसने कहा. गुंडा कहता है अनुराग बसु ने मुझे ये सब करने के लिए कहा- प्रेरणा ये सुनकर हैरान हो जाती है.
वेल अबतक के एपिसोड में आपने देखा होगा कि मि. बजाज प्रेरणा को अपने कुर्ते का बटन ठीक करने के लिए कहता हैं. प्रेरणा जैसे ही उनके पास जाती है वह कालीन में फंस कर लड़खड़ा जाती है, मि. बजाज उसे संभालते हैं. दूसरी ओर दुर्गा पूजा का प्रोग्राम चल रहा है, जहां सभी लोग खुशियां मना रहे हैं.अब शो में ये देखना काफी इंट्रेस्टिंग होने वाला है कि क्या मि. बजाज के कुर्ते में अनुराग ने ही आग लगाने के लिए कहा था, या फिर ये मि. बजाज की कोई चाल है.

संजीवनी
स्टार प्लस के शो संजीवनी के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि सिड इशानी से कहता है कि क्या हो गया है तुम्हे, क्या तुम्हे मुझसे प्यार हो गया है. इशानी सिड की बात सुनकर चौंक जाती है. वेल अबतक के एपिसोड में आपने देखा होगा कि इशानी वर्धान से कहती है कि हम चाहते हैं कि जेसिका और जिग्नेश की शादी इस हॉस्पीटल में हो.

जेसिका कैंसर से पीड़ित है और वह लाइफ सपोर्ट पर है. उसका एक मंगेतर है, जिससे वह शादी करना चाहती है.उसकी ये विश है, लेकिन वह घर नहीं जा सकती है.वर्धान इशानी से कहते हैं कि संजीवनी एक अस्पताल है ना कि मैरिज हॉल, लेकिन फिर भी तुम्हारा आइडिया बहुत ही अच्छा है. हमारी ड्यूटी है कि पैसेंट को कोई भी तकलीफ ना हो.

दूसरी ओर इशानी और सिड कॉफी पीते हैं. इशानी को एक तितली देखती है और उसके पीछे भागती है. सिड भी इशानी के पीछे भागता है.वेल अब आगे ये देखना है कि जेसिका और जिग्वेश की शादी अस्पताल में कैसे होती है. क्या शादी की तैयारियों के बीच सिड और इशानी एक-दूसरे के करीब आएंगे.

कुंडली भाग्य-
जी टीवी के मोस्ट फेवरेट शो कुंडली भाग्य के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि लुटेरे करण को मारते हैं, प्रीता वहां उनसे मांफी मांगती है और कहती है कि मुझे ऐसा नहीं करना चाहिए था.लुटेरे उसकी बात नहीं सुनते हैं और वह प्रीता को थप्पड़ मार देते हैं.ये देखकर करण को गुस्सा आता है और करण उन लुटेरों को मारने लगाता है.

वेल अबतक के एपिसोड में आपने देखा होगा कि पुलिस होटल में आते हैं, लुटेरे ऐसा व्यवहार करते हैं, जैसे कुछ हुआ ही नहीं. वह सभी से कहते हैं क्या सबकुछ ठीक है.पुलिस कहते है कि हमे कुछ भी बिगाड़ना नहीं चाहते हैं क्योंकि यहां बर्थ डे पार्टी हो रही है. प्रीता वहां आती है और कहती है कि जब आप आ गए हैं, तो केक खाकर जाएं. सभी लोग ये सुनकर चौंक जाते हैं.वेल अब देखना ये होगा कि प्रीता और करण के साथ आगे क्या होगा.प्रीता और करण कैसे लुटेरों का सामना करते हैं.

कुमकुम भाग्य-
जी टीवी के पसंदीदा शो कुमकुम भाग्य के अकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे अभि दीक्षा से कहता है कि वह अभी भी प्रज्ञा को गलत समझता है.दूसरी ओर अभी मीरा से पूछता है कि क्या तुम प्रज्ञा की फोटो देखोगी. वेल अबतक के एपिसोड में आपने देखा होगा कि अभी से प्रज्ञा कहती है कि ऋषि असली विकटिम है. अभि प्रज्ञा से कहता है कि प्रियंका एक लड़की है और एक लड़की कभी भी छेड़छाड़ की बात झूठ नहीं बोलेगी.प्रज्ञा कहती है कि ऋषि भी भी एक इंशान है, जो सही और गलत में फर्क जानता हैय़ प्रज्ञा अभि से कहती है कि तुम कभी भी सही-गलत में फर्क नहीं कर पाए हो. अभि प्रज्ञा से लड़ने के बाद घर जाता है. वह कार में बैठता है और प्रज्ञा के शब्दों को याद करता है.अब शो में देखना ये दिलचस्प होगा कि अभि और प्रज्ञा कैसे मिलते हैं और क्या अभि प्रियंका के चाल को समझ पाएगा.

First published: 9 October 2019, 18:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी