Home » मनोरंजन » five tv serail sopiler alert kumkum bhagya kundali bhagya kasauti zindgi ki 2 yeh hai mohabbatein sanjivani
 

Telly Blast: बस एक क्लिक में जानिए इन पांच सीरियल के अपकमिंग ट्विस्ट

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 September 2019, 13:11 IST

कुमकुम भाग्य-जी टीवी के पसंदीदा शो कुमकुम भाग्य में अबतक आपने देखा होगा कि शहाना प्रज्ञा के पास आती है और कहती है कि ऋषि ने उसका कमरा ले लिया. प्रज्ञा उसे गले लगा लेती है और कहती है क्या तुम नहीं जाती कि मैं तुमसे कितना प्यार करती हूं. शहना उससे पूछती है कि कौन सी ईयररिग पहनूं. दूसरी ओर पूरब अपने कमरे में आता है और अंगूठी को देखता है, तो दिक्षा ने उसे वापस की थी। वह अंगूठी को देखकर ऋतिक के शब्दों को याद करता है कि दीक्षा और उसके बीच कुछ नहीं है.

वेल आगे आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि रणबीर प्राची से कहता है कि उसने ऋषि को यह कहते सुना कि वह अपने कमरे में शिफ्ट होने जा रहा है. दूसरी ओऱ होशियारपुर का गुंडा प्राची से मिलने उसके कॉलेज आता है. वहीं, अभि मीरा से अपना हार्ट बीट चेक करने के लिए कहती है.

कुंडली भाग्य- जी टीवी के शो कुंडली भाग्य में अबतक आपने देखा होगा कि सरला करण से बात करने उसके घर जाता है. शर्लिन उसे रोकने की काफी कोशिश करती है, लेकिन वह करण-करण चिल्लाती है. तभी करीना वहां आती है और पूछती है क्या हो रहा है, तुम इतनी रात को इस घर में क्या कर रही हो.सरला कहती है मुझे करण से बात करनी है. तभी राखी वहां आती है और उससे पूछती है कि क्या हुआ है, करीना राखी को रोक देती है औऱ कहती है इसने अपनी बेटियों के साथ मिलकर इस घर को बर्बाद कर दिया.मैं जानती हूं, इससे कैसे निपटना है.

वेल आगे आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि सरला बताती है कि करण ने पृथ्वी और प्रीता की शादी को तोड़ दिया और खुद शादी कर ली.

कसौटी जिंदगी की- स्टार प्लस के पसंदीदा शो कौसटी जिंदगी की में अबतक आपने देखा होगा कि अनुराग प्रेरणा से कहता है कि तुम कह रही हो कि मेरी लाइफ ज्यादा इंपोर्टेंट है, क्या ये प्यार नहीं है। प्रेरणा कहती है नहीं, यह प्यार नहीं है, यह प्यार से परे है। अनुराग कहता है इस एहसाल को मि. बजाज के लिए रखो, मुझे बस तुम्हारा प्यार चाहिए और कुछ नहीं, क्या प्रॉब्लम है, तुम क्यों खुद को रोक रही हो, क्या तुम सवाज से डर रही हो, , मुझे तुम मत बताओ कि तुमने पैसे के लिए ये सब किया, प्रेरणा रोने लगती है और कहती है तुमने सब कुछ खतरे में में डाल दिया है, क्योंकि कोई भी पति नहीं चाहेगा कि उसकी पत्नी अपने प्रेमी के पास जाए, फिर भी तुम सबकुछ खतरे में डाल रहे हो।

वेल आगे आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि मि. बजाज से प्रेरणा कहती है आपने गलती नहीं मानी और यहां आ गए, आप मुझे देखते रहे, आपको लगता है कि मुझे समझ नहीं आ रहा है. मि. बजाज कहते हैं कि मैं यहां हूं क्योंकि आप चाहते थे कि मैं गिरफ्तार हो जाऊं. मोहिनी कहती है मुझे ऐसी लड़की चाहिए जो अनुराग को अपने अतीत के साथ स्वीकार करे.प्रेरणा मि. बजाज से कहती है कि घर आपके बिना अकेला दिखता है, हर कोई परेशान है. वह मि. बजाज का हाथ पकड़ती है, ये सब देखकर अनुराग हैरान हो जाता है.

संजीवनी-स्टार प्लस के शो संजीवनी में अबतक आपने देखा होगा कि इशानी को शशांक कहता है कि मैं आपसे वादा करता हूं, सबकुछ ठीक हो जाएगा, मुझे जूही के साथ होना चाहिए और आपको अपनी टीम के साथ रहना चाहिए, ओके, अब रोना मत. इशानी शशांक को सॉरी बोलती है. शशांक कहता है सब ठीक हो जाएगा. शशांक सर्जरी के लिए ओटी के अंदर आता है. जूही उसे रोकती है.वह कहता है मैं ठीक हूँ, मैं नहीं जा रहा हूँ. जूही कहती है कि सिड को मेरी जरूरत है, मैं उसे देखूंगी, आप स्ट्रे, में हो, कृपया तुम बाहर रहो, क्या आपको मुझ पर भरोसा नहीं है.

वेल आगे आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि इशानी सोचती है कि डॉ सिड के आते ही कैसे वह अपने दिल पर काबू कर नहीं पाती थी. वह डॉक्टर सिड से मिलती है, तभी उसे एक रंगीन तिलती दिखाई देती है.

ये है मोहब्बतें- अबतक आपने देखा होगा कि आलिया युग से मिलना चाहती है. वह रमन से कहती है मुझे युग से मिलना है. रमन पुलिस से बात करता है. इंस्पेक्टर कहते हैं कि आपको पता नहीं की युग की बेल हो चुकी है, वह चला गया है. रमन और इशिता मुस्कुराते हैं. रमन पूछता है कि उसकी बेल किसने की. आलिया पूछती है कि क्या मैं उससे मिल सकती हूं. इशिता कहती है कि युग को जमानत मिल गई, वह घर पहुंच गई. सुधा पूछती है कि यह किसने किया, आपके वकील नहीं आए. इशिता कहती है कि मुझे पता नहीं है. आलिया कहती है जिसने भी ऐसा किया उसे पता है कि युग निर्दोष है.
वेल आगे आने वाले एपिसोड में आप देखेगें कि आलिया युग को ताना मारते हुए कहती है कि आप यहां युग के केस के लिए आए हैं, इशिता कहती है हम इसपर बात करते हैं. अस्पताल में महिला वहां आती है और कहती है कि मेरे पति इस अस्पताल की देखभाल करते हैं और मैं डॉ. मिश्रा की पत्नी हूं. अरिजीत उससे कहता है कि मैं जानता हूं कि तुम्हारे पति को किसने मारा.

 

 

 

First published: 21 September 2019, 13:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी