Home » मनोरंजन » Police complaint against Model turned Actor Arjun Rampal for allegedly assaulting photographer at the 5 star night club in Delhi
 

नाइट क्लब में अर्जुन रामपाल पर फोटोग्राफर से मारपीट का आरोप, मामला दर्ज

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 April 2017, 16:26 IST

मॉडल और बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल पर एक आरोप लगा है कि उन्होंने नई दिल्ली के एक पांच सितारा होटल के नाइट क्लब में फोटोग्राफर से मारपीट की. समाचार एजेंसी एएनआई की मानें तो इस मामले में अर्जुन रामपाल के खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई गई है.

खबर है कि यह घटना सुबह करीब 3.30 बजे की है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. खबरों के मुताबिक नई दिल्ली के एक पांच सितारा होटल में बने नाइट क्लब में अर्जुन रामपाल डीजे चला रहे थे.

 

आरोप है कि इस दौरान एक फोटोग्राफर ने अर्जुन रामपाल की तस्वीर खींची और इससे नाराज होकर उन्होंने फोटोग्राफर का कैमरा फेंक दिया. इस दौरान हुई झड़प में पीड़ित घायल भी हुआ.

इसके बाद पीड़ित फोटोग्राफर को बाउंसरों ने नाइट क्लब से जबरन बाहर निकाल दिया. वहीं, इस घटना के बाद अर्जुन रामपाल ने रविवार सुबह कहा कि पता नहीं लोगों को ऐसी खबरें कहां से मिल जाती है. सुबह ही उन्होंने यह संदेश देखे.

पीड़ित फोटोग्राफर शोभित के मुताबिक उन्हें नहीं पता है कि अर्जुन रामपाल ने उनपर कैमरा क्यों फेंका. घटना की रिपोर्ट लिखाने पुलिस के पास पहुंचे पीड़ित ने पुलिस पर भी सहयोग न करने का आरोप लगाया है.

First published: 9 April 2017, 13:26 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी