Home » मनोरंजन » former miss india and actress nafisa ali diagnosed last stage cancer
 

कैंसर की लास्ट स्टेज से लड़ते-लड़ते ऐसी हो गईं पूर्व मिस इंडिया, सोशल मीडिया पर पुरानी तस्वीरें वायरल

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 December 2019, 14:10 IST

बीटाउन की जानी मानी एक्ट्रेस और मिस इंडिया रही अभिनेत्री नफीसा अली ( nafisa ali) इन दिनों कैंसर की समस्या से जूझ रहीं हैं. इस बात का खुलासा उन्होंने पिछले साल नवंबर में किया था. उन्होंने अपने फैंस को इस बात की जानकारी दी थी कि वो कैंसर जैसी बीमारी से पीड़ित हैं. उनका लगातार इलाज चल रहा है. इस दौरान कई कीमोथेरेपी के बाद अब वो कैंसर फ्री हो चुकी हैं.लेकिन उन्होंने बिलकुल उम्मीद नहीं छोड़ी. चलिए आज आपको बताते हैं नफीला अली की जिंदगी से जुड़े कुछ अनछुए पहलु…

नफीसा अली का जन्म 18 जनवरी 1957 को मुंबई में हुआ था.उनका परिवार पश्चिम बंगाल से जुड़ा हुआ है. नफीसा ने वर्ष 1976 में मिस इंडिया का ताज अपने नाम किया था. उन्होंने हाल ही में एक तस्वीर शेयर की थी. शेयर की तस्वीर वर्ष 1976 की है. उन्होंने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि 19 की उम्र में मिस इंडिया का खिताब जीतने के बाद मैं. उन्होंने ये भी लिखा कि ये तस्वीर मेरे पिता अहमद अली ने ली थी.

 

नफीसा की ये तस्वीर लोगों को खूब पसंद आ रही है. इसी के चलते उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. हालांकि कैंसर की वजह से नफीसा के लुक में बहुत बदलाव आ गए हैं. कैंसर के बाद नफीसा अक्सर अपने परिवार वालों के साथ वक्त बिताते हुए तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. नफीसा कैंसर की लास्ट स्टेज में हैं ऐसे में उनकी ये तस्वीर किसी प्रेरणादायक है.

 

View this post on Instagram

Picture perfect!

A post shared by nafisa ali sodhi (@nafisaalisodhi) on

बॉलीवुड एक्ट्रेस नफीसा अली की फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म जुनून से हुई. उन्होंने अपनी फिल्मी करियर में नौ फिल्मों में काम किया. उन्होंने शशि कपूर, अमिताभ बच्चन, धर्मेंद्र और सलमान खान जैसे स्टार के साथ काम कर चुकी हैं. नफीसा ने अर्जुन पुरस्कार से सम्मानित पोलो खिलाड़ी कर्नल आरएस सोढ़ी से हुई. उन्होंने फिल्मी करियर में शादी के बाद ब्रेक ले लिया था. वहीं यमला पगला दीवाना और लाइफ इन ए मेट्रों और लाहौर जैसी बेहतरीन फिल्मों में नफीसा भी नजर आई थी.

Mardaani 2 Box Office Collection Day 6: मर्दानी 2 ने बॉक्स ऑफिस में छठे दिन भी मचाया धमाल, कमाएं इतने करोड़

First published: 19 December 2019, 14:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी