Home » मनोरंजन » Fuddu Movie Review In Hindi:Know the ratings of reviewers for Sunny Leone film,Movie Review in hindi
 

फुद्दू मूवी रिव्यूः जानिए क्यों देखनी चाहिए सनी लियोन की यह फिल्म

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 October 2016, 13:37 IST

इस फिल्मी फ्राइडे को निर्देशक सुनील सुब्रमानी की फिल्म फुद्दू रिलीज हुई है. सनी लियोन, स्वाति कपूर, शरमन जोशी, शुभम, स्वाति कपूर और गौहर खान के अभिनय वाली इस फिल्म को लेकर समीक्षकों की क्या राय है, आइए इससे रूबरू कराते हैं. 

नवभारत टाइम्स के चंद्र मोहन शर्मा ने फिल्म को 5 में से 2.5 स्टार दिए हैं. चंद्र मोहन की मानें तो पता नहीं क्यों फिल्म के निर्माताओं ने इस फिल्म का टाइटिल क्या सोचकर ऐसा रखा जो एक खास तबके को इस शीर्षक की वजह से ही फिल्म से दूर कर सकता है. उनका मानना है कि महानगरों में तेजी से फैलती एक समस्या पर बनी फिल्म आपका मनोरंजन करने का दम तो रखती है, लेकिन कहानी में कुछ नयापन या अलग तलाश करने की कोशिश नहीं करें तो अच्छा है.

उन्होंने यह भी लिखा कि फिल्म निर्देशक सुनील ने इस सीधी-सादी कहानी को ग्लैमर और चालू मसालों का तड़का लगाकर पेश करने की कोशिश की है. अगर वे बॉक्स ऑफिस का मोह छोड़कर स्क्रिप्ट के साथ न्याय करते तो दर्शकों का गंभीरता से ध्यान खींच सकते थे.

वहीं, टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी रिपोर्ट की मानें तो रणबीर कपूर, कैटरीना कैफ, अनुराग बसु ने भी फिल्म का समर्थन किया है. 1 घंटा 58 मिनट की यह फिल्म दर्शकों को एक बार का मसाला तो देती दिखती है.

First published: 14 October 2016, 13:37 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी