Home » मनोरंजन » Gandii Baat 4 This internet sensation to star in ALTBala ji web series
 

Gandii Baat Season 4:इंटरनेट पर तहलका मचाने वाली ये खूबसूरत बाला एकता कपूर की गंदी बात पर आएंगी नजर

कैच ब्यूरो | Updated on: 31 December 2019, 16:11 IST

ALT बाला जी की खास पेशकश गंदी बात 4 जल्द रिलीज होने वाला है. टीवी क्वीन एकता कपूर वेब सीरीज गंदी बात 4 को लेकर हाजिर है.जिसका एक एपिसोड टेलीकास्ट भी हो चुका है. इस बार का गंदी बात का सीजन 4 हॉटनेस के मामले में बाकी सारे सीजन को पीछे छोड़ता हुआ नजर आ आएगा.इस सीजन में इंटरनेट संस्सेन बनी मेघा प्रसाद अपने बोल्ड किरदार और अंदाज के साथ इस सीजन एक एपिसोड में नजर आने वाली है.बोल्डनेस से भरी कहानियों के चलते गंदी बात के पिछले तीनों सीजन सुपरहिट रहे थे.

बताते चलें कि गंदी बात 4 का ट्रेलर रिलीज हुुआ जो कि बोल्डनेस की सारी हदों को पार करता हुआ नजर आया था. ट्रेलर ने अपने रिलीज को कुछ ही दिनों में यूट्यूब पर तहलका मचा दिया. एक मिनट 38 सेंकड के इस ट्रेलर को यूट्यूब पर अब तक 2 मिलियन यानी 29 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

वहीं शो का पहला एपिसोड जो कि 43मिनट का है वो ही सामने आया है.ऐसी लड़की की कहानी है जिसे शादी नहीं करनी और वो कई बातों को लेकर डरी हुई है.कहानी में दिखाया जाएगा कि कैसे उस लड़की का डर नया मोड़ लेगा जिसके चलते शो में फैंस को फाफी सारे टर्न और ट्विस्ट देखने को मिलेंगे,

गौरतलब है कि एकता कपूर गंदी बात से पहले भी रागिनी एमएमएस और XXX को लेकर सुर्खियों में रही थीं. बता दें कि वेब सीरीज गंदी बात 4 को दर्शक 7 नवंबर से ALT BALAJI पर देख सकते हैं.

रात में इसलिए कब्रिस्तान जाते थे कादर खान, यही से मिला था पहला ब्रेक

First published: 31 December 2019, 16:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी