Home » मनोरंजन » Ganpati Visarjan: Rishi Kapoor & Randhir Kapoor misbehaved & slaps a journalist
 

गणपति विसर्जन के मौके पर गुस्साए ऋषि और रणधीर कपूर, पत्रकार को जड़ा थप्पड़

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 September 2016, 11:56 IST

गणेश विसर्जन के दौरान बृहस्पतिवार को बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर और रणधीर कपूर मीडिया को देख गुस्सा गए और धक्कामुक्की करने के साथ एक पत्रकार को थप्पड़ भी जड़ दिया. पूरा मामले का एक वीडियो यूट्यूब पर वायरल हो गया है. 

जानकारी के मुताबिक ऋषि कपूर, रणधीर कपूर और रनबीर कपूर चेंबूर स्थित आरके स्टूडियोज में स्थापित गणपति की मूर्ति लेकर दादर में शिवाजी पार्क के पास समुद्र में विसर्जन के लिए निकले. विसर्जन यात्रा के दौरान मीडिया उनकी तस्वीरें और बाइट लेने की कोशिश कर रही थी. 

इस बीच रास्ते में जाम लग गया और रास्ता साफ कराने की कोशिश के दौरान ऋषि कपूर की मीडिया से झड़प हो गई. कहा जा रहा है कि इस पर ऋषि कपूर और उनके भाई रणधीर कपूर कुछ मीडियाकर्मियों से बदसलूकी करने लगे. 

इस दौरान एक मीडियाकर्मी जैसे ही उनकी बाइट लेने के लिए पहुंचा रणधीर कपूर ने उसे थप्पड़ जड़ दिया. जबकि सेल्फी के लिए ऋषि के पास पहुंचने वाले एक व्यक्ति को उन्होंने धक्का दे दिया. 

इसके बाद भी जब मीडियाकर्मी उनके पीछे जाने लगे तो एक पत्रकार को धक्का देकर गिरा दिया और कार का दरवाजा आधा खुला रखे हुए गाड़ी आगे बढ़ा दी. बताया जा रहा है कि बात बढ़ने पर रणधीर कपूर ने पत्रकार से माफी मांग ली. 

First published: 16 September 2016, 11:56 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी