Home » मनोरंजन » gautam gulati comes in support of shehnaaz gill
 

Bigg Boss 13: गौतम गुलाटी ने सिद्धार्थ शुक्ला के गुस्से को बताया प्रॉब्लम, शहनाज को सपोर्ट करने की फैंस से की अपील

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 January 2020, 16:12 IST

Bigg Boss 13: बिग बॉस 13 में इन दिनों जबरदस्त ड्रामा देखने को मिल रहा है. इस सीजन के एंटरटेनर का टैग शहनाज गिल को दिया गया है. शो में जब गौतम गुलाटी ने एंट्री की थी तो शहनाज खुशी से पागल हो गई थी. वहीं बाहर अब गौतम गुलाटी शहनाज का सपोर्ट करते हुए नजर आ रहे हैं.

सिद्धार्थ शुक्ला के साथ शहनाज गिल की लड़ाई के बाद गौतम गुलाटी शहनाज के सपोर्ट में उतरे हैं. गौतम ने अपने फैंस से भी शहनाज को सपोर्ट करने की अपील की है. उन्होंने वहीं सिद्धार्थ शुक्ला के ओवर एग्रेसिव बिहेवियर को प्रॉब्लम बताया है.गौतम गुलाटी ने अपने ट्वीट में लिखा, मैंने सिद्धार्थ को बताया था कि वो अच्छा कर रहा है और उसकी बाहर बड़ी फैन फॉलोइंग हैं. गुस्सा तुम्हारे लिए प्रॉब्लम बन सकता है पर नहीं समझ आया. लेकिन मैं अपने फैन्स से कहूंगा कि वो शहनाज गिल को सपोर्ट करें, क्योंकि मैं एंटरटेनमेंट के पॉइंट से नोटिस करता हूं.

बताते चलें कि वीकेंड के वार एपिसोड से सिद्धार्थ शुक्ला शहनाज गिल से बात नहीं कर रहे हैं. वो अपनी नाराजगी की वजह बताते हुए उन्होंने कहा था कि मैंने एक चीज समझी है जो अपने मां बाप का नहीं हो सकता है वो किसी का सगा नहीं होगा. तूने ये सौ बार दिखाया है. सिद्धार्थ शुक्ला की ये बातें सुनकर शहनाज उदास हो जाती हैं. शहनाज से नाराजगी के बाद सिद्धार्थ शुक्ला ने उनकी आरती को नॉमिनेशन से सुरक्षित किया. जिससे शहनाज काफी अपसेट हो गई थी.

Bigg Boss 13: मधुरिया तुली ने विशाल को लेकर किया खुलासा, बोली- मुझे कई बार मारा है

First published: 22 January 2020, 16:12 IST
 
अगली कहानी