Home » मनोरंजन » gautam gulati reveals his top three bigg boss contestants finale
 

ये हैं बिग बॉस 13 के TOP-3 कंटेस्टेंट, गौतम गुलाटी ने किया खुलासा

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 November 2019, 12:12 IST

कलर्स पर आने वाले रियलटी शो बिग बॉस 8 के विनर रहे गौतम गुलाटी सीजन 13 की कंटेस्टेंट शहनाज उनकी फेवरेट हैं. उन्होंने हालही में वूट पर आने वाले शो बिग बज का हिस्सा बनें. इस दौरान उन्होंने शो के टॉप 3 कंटेस्टेंट के नामों का खुलासा किया है.

गौतम गुलाटी से प्रियांक शर्मा के शो बिग बज में जब उनसे पूछा गया कि उनके हिसाब से रियलिटी शो के टॉप 3 खिलाड़ी कौन होंगे? इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि सिद्धार्थ शुक्ला, असीम रियाज और शहनाज गिल. गौतम गुलाटी के अनुसार पहले नंबर पर सिद्धार्थ शुक्ला, दूसरे पर शहनाज गिल और तीसरे पर असीम रियाज होंगे.

बिग बज में गौतम गुलाटी ने कहा कि शहनाज गिल काफी डेयरिंग हैं. उन्होंने कहा कि मैं शहनाज से काफी इंप्रेस हूं. मैं उसे नहीं जानता था. वो मेरी बहुत बड़ी फैन हैं. उन्होंने मुझे मेरी गैरमौजूदगी में भी सपोर्ट किया. करिश्मा के सामने शहनाज ने जिस तरह से मेरी बात की वो मेरे लिए काफी सरप्राइजिंग था.

वहीं शो में प्रियांक शर्मा ने उनसे पूछा कि उनके मुताबिक बिग बॉस 13 का गौतम गुलाटी कौन है? इस पर उन्होंने जवाब दिया कि गौती एक ही हो सकता है. इसके बाद उन्होंने कहा कि शर्ट उतारने में असीम रियाज और अकेले खेलने में सिद्धार्थ शुक्ला. गौतम नेसिद्धार्थ शुक्ला को सलाह देते हुए कहा कि उन्हें अपने गुस्से पर कंट्रोल करने की जरूरत है.

भारत-बांग्लादेश कोलकाता टेस्ट: पहला डे नाइट पिंक बॉल टेस्ट मैच देखने ईडन गार्डन्स पहुंचेगी रानी, मर्दानी-2 का करेंगी प्रचार

First published: 22 November 2019, 12:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी