Home » मनोरंजन » gautan gulati takes shehnaaz gill class slams her behaviour
 

गौतम गुलाटी ने लगाई शहनाज गिल की सबके सामने क्लास, बोले- 'ये आपका शो नहीं है'

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 February 2020, 17:10 IST

कलर्स के शो मुझसे शादी करोगे में जल्द गौतम गुलाटी नजर आने वाले हैं. अपकमिंग एपिसोड में गौतम शो में जल्द एंट्री लेने वाले हैं. शहनाज गिल ( shehnaaz gill ) शो में गौतम को देखकर खुुशी से पागल हो जाएंगी. कलर्स के इंस्टा पर एक वीडियो रिलीज हुआ है. जिसमें गोतम गुलाटी शो के होस्ट बनकर आए है.

जारी हुए प्रोमो में ये देखना काफी शॉकिंग लगा जह गौतम गुलाटी (gautan gulati) ने अपनी फेवरेट शहनाज गिल की सबके सामने क्लास लगा दी. गौतम ने शहनाज की घर वालों के सामने उनकी बर्ताव को लेकर फटकार लगाई. प्रोमो में गौतम शहनाज से ये कहते हुए नजर आ रहे हैं कि यदि मेल कंटेस्टेंट्स आपको इंप्रेस करने की कोशिश नहीं कर रहे हैं तो कुछ गड़बड़ आपमें भी हो सकती है ना ?

रणबीर कोंकणा भी हुए एक दूसरे से अलग, बॉलीवुड के इन सितारों के टूटे सालों पुराने रिश्ते

गौतम की इस बात पर शहनाज गिल कहती हैं कि मैं इनको अंटेशन नहीं दूंगी. मैं सबी को ग्रूप में बुलाती हूं कहती हूं चलो फन करते हैं. तभी शहनाज को करेक्ट करते हुए गौतम कहते हैं ये फन शो नहीं हैं. ये यहां आपके लिए आए हैं और आप भी यहां इनके लिए ही हैं.

इस दौरान गौतम से कंटेस्टेंट मयंक शहनाज गिल की कमियों के बारे में बताते हैं. वो कहते हैं कि शहनाज की एनर्जी गायब है. मैं जबसे यहां आया हूं शहनाज ने कभी हमें अकेले बुलाकर बात नहीं की. हमें जानने की कोशिश भी नहीं की. इस पर शहनाज कहती हैं कि ये मेरा शो है. शहनाज की इस बात पर गौतम कहते हैं आप गलत हैं शहनाज ये आपका शो नहीं है ये इनका भी शो है. आप किसी भी इस तरीके से बेइज्जती नहीं कर सकती .


दिल्ली हिंसा:जावेद अख्तर, अनुराग कश्यप, स्वरा भास्कर हुए जमकर ट्रोल, लोग बोले- 'गुंडे और कातिलों का सपोर्ट कर रहे हो'

First published: 28 February 2020, 17:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी