Home » मनोरंजन » Govinda angry with nephew Krushna, appered in The Kapil Sharma Show
 

भांजे कृष्णा से नाराज गोविंदा 'द कपिल शर्मा शो' में पहुंचे

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 June 2016, 17:25 IST
(आईएएनएस)

बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा अपने भांजे और कॉमेडियन कृष्णा से नाराज चल रहे हैं. शायद यही वजह है कि वो भांजे कृष्णा के टीवी शो 'कॉमेडी नाइट्स बचाओ' को छोड़कर कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो में पहुंचे. एक प्रमुख दैनिक अखबार द्वारा यह जानकारी दी गई. 

कुछ दिन पहले अपने परिवार के साथ गोविंदा 'द कपिल शर्मा शो' के मेहमान के रूप में नजर आए. यह बात उनके भांजे कृष्णा को अच्छी नहीं लगी और उन्होंने कहा कि वे तकरीबन तीन माह से मामा गोविंदा को अपने शो 'कॉमेडी नाइट्स बचाओ' में बुला रहे थे, लेकिन वे कपिल शर्मा के शो में चले गए. 

कॉमेडियन कपिल शर्मा को जल्द छोड़ सकती हैं उनकी 'बीवी'

वहीं, इस बारे में गोविंदा ने अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि भांजे कृष्णा को सबक सिखाने के लिए उन्होंने यह कदम उठाया. गौरतलब है कि कृष्णा ने कुछ दिन पहले यह कहा था, "मैंने गोविंदा को मामा रखा है." 

कृष्णा का कहना है, "मैंने मामा को अपने शो में आने के लिए कहा तो उन्होंने डेट न होने की बात कहकर इनकार कर दिया. चार दिन पहले मैंने फिर से उन्हें मैसेज किया तो मुझे मालूम चला कि वे तो मामी के साथ कपिल के शो की शूटिंग कर रहे हैं."

कृष्णा के मुताबिक यह जानकर उन्हें धक्का लगा. उन्हें उम्मीद थी कि वे अपने भांजे का साथ देंगे. लेकिन ऐसा लगता है कि वे मेरे कमेंट, "मैंने गोविंदा को मामा रखा है से नाराज हैं. मेरा यह कमेंट मामा को बहुत बुरा लगा. मैंने उन्हें समझाने की कोशिश भी की थी कि यह बात मजाक में कही थी. इसका मकसद उनके सम्मान को ठेस पहुंचाना नहीं था."

क्यों शूटिंग बीच में छोड़कर फैन से मिलने पहुंचे कपिल शर्मा

वहीं, गोविंदा की मानें तो कृष्णा टीवी पर दूसरे लोगों का अपमान करके पैसे कमा रहे हैं. उन्होंने साफ कहा, "हां, मैं कृष्णा के कमेंट 'मामा रखा है' से काफी नाराज हूं. मैंने उससे कहा कि मजाक की आड़ में दिए गए ऐसे बयान अपमानजनक हो सकते हैं. इसलिए उसे इनसे बचना चाहिए."

गोविंदा के मुताबिक, "हालांकि सुनीता (पत्नी) ने कहा कि उसे काम करने दो और मुझे इस बात का पछतावा है कि वह कैसे पैसा कमा रहा है. मैं अपने बारे में अच्छी-बुरी चीजों को देखकर चलता हूं लेकिन जब परिवार का कोई सदस्य निजी बातों को सार्वजनिक रूप से मजाक बनाए, यह बर्दाश्त नहीं किया जा सकता. यह मुझे मंजूर नहीं. मैं उस पर अब और भरोसा नहीं कर सकता."

First published: 26 June 2016, 17:25 IST
 
अगली कहानी