Home » मनोरंजन » Govinda is suffering from psychological problem and need help says his close friend
 

मानसिक बीमारी की चपेट में आ गए हैं गोविंदा, करीबी दोस्त ने किया सनसनीखेज खुलासा

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 August 2019, 19:13 IST

कुछ दिनों पहले टीवी शो 'आप की अदालत' में पहुंचे बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा ने एक खुलासा कर सबको चौंका दिया था. गोविंदा ने कहा था कि उन्होंने 2500 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई करने वाली हॉलीवुड फिल्म अवतार में लीड रोल करने का ऑफर ठुकरा दिया था. 

 

गोविंदा के इस दावे के बाद बॉलीवुड गलियारे में हड़कंप मच गया था. सोशल मीडिया पर लोगों ने उनके दावे का मजाक भी उड़ाया था और उन्हें झूठा करार दिया था. अब उनके एक करीबी दोस्त ने चौंकाने वाला खुलासा किया है. गोविंदा के करीबी दोस्त ने कहा है कि वह मानसिक बीमारी से जूझ रहे हैं.

इसके अलावा गोविंदा के कई अन्य दोस्तों का भी मानना है कि वो किसी साइकोलॉजिकल प्रॉबलम से गुजर रहे हैं. उनके दोस्त कह रहे हैं कि गोविंदा को मदद की सख्त जरूरत है. एक न्यूज वेबसाइट ने भी दावा किया है कि गोविंदा पिछले कुछ समय से अजीबो-गरीब बर्ताव कर रहे हैं. 

 

बेवसाइट ने कहा कि गोविंदा ऐसे ही ऊल-जुलूल बयान दे रहे हैं और यह बोलना उनकी आदत बन गई है कि उन्होंने इस बड़ी फिल्म का ऑफर ठुकराया, उस बड़ी फिल्म का ऑफर ठुकराया. वेबसाइट के अनुसार, इस नकारात्मक रवैये के चलते कई डिस्ट्रीब्यूटर ने उनकी पिछली फिल्म 'रंगीला राजा' को छुआ भी नहीं था. गोविंदा ने उनसे लड़ाई की थी.

गोविंदा के दोस्त ने बताया कि उन्होंने अपने सभी करीबी दोस्तों से रिश्ता खत्म कर लिया है. गोविंदा का आज फिल्म इंडस्ट्री में कोई दोस्त नहीं हैं. कोई भी उनकी मदद करने के लिए आगे नहीं आ रहा है क्योंकि वह सबसे लड़ते रहते हैं.

अनुष्का शर्मा ने कराया ऐसा बोल्ड फोटोशूट, लोगों ने कहा- विराट की पत्नी हो, कुछ तो शर्म करो

First published: 2 August 2019, 19:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी