Home » मनोरंजन » Govinda says not want to paint body so refused James Cameron movie Avatar
 

गोविंदा ने कहा- मैंने ठुकरा दी थी हॉलीवुड की सबसे बड़ी फिल्म अवतार, लोग बोले- झूठा कहीं का

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 July 2019, 17:10 IST

बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा ने दुनियाभर में 2500 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई करने वाली हॉलीवुड फिल्म अवतार में लीड रोल करने का ऑफर ठुकरा दिया था. यह हम नहीं कह रहे हैं बल्कि यह चौंकाने वाली बात खुद गोविंदा ने कही है. हाल ही में गोविंदा टीवी शो 'आप की अदालत' में पहुंचे थे. यहां उन्होंने कहा कि उन्हें कई ऐसी फिल्में ठुकरा दी थीं, जो बाद में ब्लॉकबस्टर हिट हुईं.

इसी दौरान गोविंदा ने बताया कि उन्होंने अवतार के लीड रोल का ऑफर ठुकरा दिया था. गोविंदा ने कहा कि उन्होंने अवतार में काम करने से इसलिए मना कर दिया था क्योंकि डायरेक्टर जेम्स कैमरन चाहते थे कि वह फिल्म की शूटिंग 410 दिन में पूरी करें. इसके अलावा अपने पूरे शरीर में वह पेंट नहीं करना चाहते थे.

गोविंदा ने कहा कि मैंने डायरेक्टर से माफी मांगते हुए इस फिल्म के लिए मना कर दिया था. गोविंदा यहीं नहीं रुके, उन्होंने यह भी कहा कि मैंने ही डायरेक्टर जेम्स कैमरन को फिल्म का नाम सजेस्ट किया था. यानि कि फिल्म का नाम 'अवतार' गोविंदा की सलाह के बाद डायरेक्टर ने रखा था. 

गोविंदा ने आगे कहा कि मैंने जेम्स से कहा था कि इस फिल्म को बनाने में आपको 7 साल लगेंगे. मेरी इस बात को सुनकर वो भड़क गए थे. उन्होंने पूछा था कि वह इतने विश्वास के साथ कैसे कह सकते हैं कि फिल्म 7 साल में पूरी होगी. तब गोविंदा ने कहा था, "जिस कल्पना के साथ आप इस फिल्म को बना रहे हैं उसकी कल्पना करना बहुत मुश्किल है."

हालांकि गोविंदा के इस बयान के बाद लोग उन्हें शोसल मीडिया पर ट्रोल करने लगे हैं. कुछ लोग कह रहे हैं कि गोविंदा झूठ बोल रहे हैं. वहीं कुछ लोगों ने इसे 'जोक ऑफ द डे' करार दिया है. 

गुरु रंधावा पर जानलेवा हमला, सिर पर मारा भारी हथियार, शो खत्म कर आ रहे थे वापस

हार्दिक पांड्या की गर्लफ्रेंड होने और मदद मांगने पर उर्वशी रौतेला की तरफ से आया ये जवाब

First published: 30 July 2019, 17:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी