Home » मनोरंजन » Happy Birthday Kareena Kapoor: Know about bebo love life career and marriage with Saif Ali Khan
 

शाहिद के प्यार में डूबी थीं करीना कपूर, लेकिन 'टशन' के सेट पर सैफ से हो गई थी बेपनाह मोहब्बत

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 September 2018, 15:15 IST

करीना कपूर जब फिल्मों में आई थीं तो उसके बाद उनके और शाहिद कपूर के प्यार के चर्चे आम थे लेकिन जब सैफ अली खान से उनके शादी की खबर आई तो लोगों को यकीन नहीं हुआ था. करीना कपूर और शाहिद कपूर की मुलाकात साल 2004 में 'फिदा' के सेट पर हुई थी. एक साथ फिल्म में काम करते-करते दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे थे.

शाहिद कपूर से रिश्ते को लेकर करीना कपूर काफी पॉजेसिव औऱ सजग नजर आती थीं. उनके प्यार के किस्से बॉलीवुड की सुर्खियां बनती थीं. यहां तक कि शाहिद के प्यार में करीना इतनी पागल थीं कि उन्होंने अपना सबसे फेवरेट खाना नॉनवेज छोड़कर वेजिटेरियन बन गई थीं.

बता दें कि 'फिदा' शाहिद की पहली फिल्म थी. तब तक करीना बॉलीवुड की सफल अभिनेत्रियों में से एक हो चुकी थीं. हालांकि इन सबके बावजूद करीना ने ही शाहिद कपूर को पहले प्रपोज़ किया था. एक इंटरव्यू में करीना ने खुद इसे स्वीकार किया है. करीना ने बताया था कि कई बार फोन और मेसेजेज करने के बाद शाहिद ने उनका प्रपोजल माना था.

साल 2006 में 'जब वी मेट' की शूटिंग शुरु होने से पहले दोनों के बीच सबकुछ ठीक था लेकिन शूटिंग खत्म होते-होते दोनों में मनमुटाव इतना बढ़ गया था कि दोनों एक दूसरे से अलग होने का मन बना चुके थे. फिल्म से जुड़े लोग बताते हैं कि सेट पर दोनों के बीच काफी कम बातचीत होने लगी थी.

 

यहां तक कि अंतिम सीन शूट करने के लिए दोनों अलग-अलग गाड़ियों से आए. ऐसा माना जा रहा था कि अमृता राव से शाहिद की नजदीकी इस अलगाव का कारण थी.

पढ़ें- ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की इस खूबसूरत जगह होगी सगाई, तीन दिनों तक मनेगा जश्न

वहीं दूसरी तरफ करीना की भी सैफ से नजदीकियां बढ़ रही थीं. 'टशन' फिल्म के सेट पर करीना की सैफ के साथ नजदीकियां बढ़ने की खबर आम होने लगी. इस रिश्ते के टूटने की खबर पर आखिरी मुहर तब लगी जब 2007 में लैकमी फैशन वीक में करीना सैफ के साथ नजर आईं. कहा जाता है कि जब शाहिद को इसके बारे में पता चला, तो दोनों का ब्रेकअप हो गया था.

First published: 21 September 2018, 15:09 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी