Home » मनोरंजन » Happy Birthday Radhika Apte unknown facts
 

Happy Birthday Radhika Apte: जानिए बॉलीवुड की बोल्ड बाला राधिका आप्टे की जिंदगी से जुड़े कुछ अनछुए पहलु

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 September 2019, 15:10 IST

बॉलीवुड में किसी एक्टरेस का बोल्ड होना किसी भी मुसीबत से कम नहीं है. बॉलीवुड में ऐसी ही कई मुसीबतों का सामना किया है एक्रटेस राधिका आप्टे ने. राधिका आप्टे अपने बोल्ट सीन को लेकर अक्सर किसी न किसी विवादों से घिरी रहती हैं.इसी के चलते वो लोगों को इसके लिए मुंह तोड़ जवाब भी देती रहती हैं. आज राधिका आप्टे का जन्मदिन है इस मौके पर चलिए आपको बताते हैं उनकी जिंदगी से जुड़े कुछ अनछुए पहलु...

राधिका आप्टे ने अपने करियर की शुरुआत वर्ष 2005 में शाहिद कपूर की फिल्म वाह लाइफ हो तो ऐसी से की थी. उन्हें पहचान मिली 2011 में आईं फिल्म शोर इन द सिटी. इसके बाद राधिका ने कई हिट फिल्में दी. इसके अलावा नेटफ्लिक्स की कई सीरीज में नजर आईं. इसमें सेक्रेड गेम्स और घोल सबसे अहम हैं.

राधिका ने कई बोल्ड फिल्में दी है. इसमें वर्ष 2015 में अनुराग कश्यप ने एक शॉट मूवी बनाईं थी.जो सिर्फ इंटरनेशनल मार्केट के लिए था. फिल्म में वो सीन न्यूड सीन में फिल्माया हुआ था. जिसे करने में राधिका को कोई भी ऐतराज नहीं था. हालांकि फिल्म का वो बोल्ड सीन लीक हो गया. इससे राधिका काफी हर्ट हो गईं थी.
वहीं राधिका ने वर्ष 2012 में बेनिडिक्ट टेलर से शादी कर ली थी. हालांकि उन्होंने अपनी शादी वाली बात तकरीबन एक साल तक सबसे छुपा के रखी.

कपूर खानदान की इकलौती विदेशी बहु बनी थी जेनिफर कैंडल, जानिए शशि कपूर के साथ उनकी शादी कैसे हुईं?

वहीं एक इंटरव्यू के दौरान राधिका आप्टे ने बताया था कि उन्हें एक बार फोन आया था. एक प्रोड्यूसर ने कहा कि- हम एक फिल्म कर रहे हैं और मैं चाहता हूं कि आप हीरो के साथ मीटिंग करें. क्या आप उनके साथ सो लेंगी. वहीं इसके साथ नेहा धूपिया के शो में राधिका ने खुलासा किया था कि फिल्म के एक ऑडिशन के दौरान उन्हें फोन पर अश्लील बातें करनी पड़ी थी. हालांकि उन्होंने बाद में कहा कि ये उन्होंने ज्यादा लंबे वक्त तक नहीं किया. इस तरह की एक घटना के बारेें में राधिका ने बताया कि सेट पर मेरा पहला दिन था. साउथ का एक फेमस एक्टर ने मेरे पैर में गुदगुदी करनी शुरू कर दी. राधिका ने तुरंत उसे थपप्ड़ जड़ दिया.

कपूर खानदान की इकलौती विदेशी बहु बनी थी जेनिफर कैंडल, जानिए शशि कपूर के साथ उनकी शादी कैसे हुईं?

First published: 7 September 2019, 15:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी