Home » मनोरंजन » happy birthday varun dhawan unknown facts
 

एक्टर नहीं बल्कि यह बनना चाहते थे वरुण धवन, जानिए उनकी जिंदगी से जुड़े Unknown Facts

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 April 2020, 10:12 IST

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन Varun Dhawan आज अपना 33 वां जन्मदिन मना रहे हैं. फिल्मों में एंट्री करने के बाद से वरुण ने एक से बढ़कर एक हिट फिल्म देकर अपनी खास पहचान बनाई है. वो अपने अभिनय के साथ साथ अपने डांस के लिए भी जाने जाते हैं.चलिए बताते हैं उनके जन्मदिन के इस खास मौके पर कुछ दिलचस्प बातें.

वरुण धवन का जन्म 1987 वर्ष 24 अप्रैल को मुबंई में हुआ था. उन्होंने नॉटिंघम ट्रेंट यूनिवर्सिटी से बिजनेस मैनेजमेंट की पढ़ाई की. वरुण बचपन से ही रेसलिंग काफी पसंद करते थे यही वजह थी कि वो एक्टर की जगह रेसलर बनना चाहते थे. लेकिन उनकी किस्मत को कुछ और ही मंजूर था और वो फिल्मों की दुनिया में आ गए.


वरुण ने बॉलीवुड में फिल्म स्टूडेंट ऑफ ईयर से अपने करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्म में लोगों ने उन्हें खूब पसंद किया. इसके बाद उनकी एक फिल्म आई बदलापुर जिसमें उनके किरदार ने लोगों को अपना दीवाना बना लिया.

प्यार में उम्र नहीं रखती मायने, इन बॉलीवुड सितारों ने किया साबित

वरुण धवन ने एक्टिंग की दुनिया में आने से पहले करण जौहर की फिल्म माई नेम इज खान को असिस्ट भी किया था. अभिनेता वरुण अब तक 14 फिल्मों में काम कर चुके हैं.

फिलहाल वो इन दिनों नताशा दलाल के साथ रिलेशनशिप में हैं. ऐसी खबरें थीं कि दोनों जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. हालांकि लॉकडाउन की वजह से दोनों की शादी टल गई.

अर्णब गोस्वामी की कार पर हुआ हमला, बॉलीवुड सितारों ने पत्रकार के समर्थन में दी ये प्रतिक्रिया

First published: 24 April 2020, 10:12 IST
 
अगली कहानी