Home » मनोरंजन » Happy Mothers Day 2018 Bollywood Actor Boman Irani Post Emotional Message in Social Media
 

Happy Mother's Day: मदर्स डे पर इस अभिनेता ने क्यों लिखी पिता के नाम भावुक पोस्ट

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 May 2018, 12:38 IST

दुनियाभर में आज मदर्स डे मनाया जा रहा है. ये दिन हर इंसान के लिए खास होता है. लोग अपनी मां को तरह-तरह से बधाईयां दे रहे हैं, कोई संदेश भेज रहा है तो कोई फोन पर मां से आशीर्वीद मांग रहा है. ऐसे में गूगल ने भी डूडल बनाकर दुनियाभर की मांओं को याद किया है.

इसी बीच बॉलीवुड अभिनेता बोमन ईरानी ने एक भावुक करने वाली मैसेज अपने इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट किया है. जिसमें उन्होंने मदर्स डे से जुड़ी एक कहानी लिखी है. इसे पढ़कर आप भी यकीनन खुद को भावुक होने से नहीं रोक सकेंगे.

बोमन ईरानी ने अपने इस इस पोस्ट में लिखा है कि आज ही के दिन मेरे पिता का निधन हुआ था. इस पोस्ट के साथ उन्होंने इसके साथ एक तस्वीर भी शेयर की है. जिसमें उनकी मां चाय की चुस्की लेती दिखाई दे रही हैं. उन्होंने ये पोस्ट तस्वीर के कैप्शन में ही लिखा है.

बोमन ईरानी ने इस पोस्ट को इंग्लिश में लिखा है. "आज मेरे पिता की 59वीं पुण्यतिथि है, मदर्स डे पर उनका देहांत हुआ था. उसी दिन से मां सिर्फ मां नहीं पिता भी बन गईं. उन्होंने मुझे पाला-पोसा, बड़ा किया और आज भी मेरी जिम्मेदारी उठाती आ रही हैं. भले ही आज में दादा बन चुका हूं, लेकिन वह मेरे लिए मां और पिता हैं. वह हमेशा से मुझे प्रोत्साहित करती आ रही हैं."

बता दें कि बोमन ईरानी 58 साल के हो चुके हैं. उन्होंने बॉलीवुड की कई यादगार फिल्मों में काम किया है. जिनमें साल 2003 में आई मुन्नाभाई एमबीबीएस है. जिसमें उन्होंने डॉक्टर अस्थाना का किरदार निभाया था. उसके बाद 2006 में आई लगे रहो मुन्ना भाई में भी बोमन ईरानी की भूमिका को काफी पसंद किया गया.

2007 में आई हे बेबी, 2009 में आई आमिर खान की फिल्म '3 इडियट्स में भी बोमन ईरानी ने जबरदस्त भूमिका निभाई थी. वही 2014 में आई 'हैप्पी न्यू ईयर' और हाउसफुल जैसी फिल्मों में बोमन ईरानी की भूमिका को खूब सराहना मिली.

ये भी पढ़ें- Happy Mother’s Day: मदर्स डे पर अपनी मां को जरूर सुनाएं ये गानें

First published: 13 May 2018, 12:34 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी