Home » मनोरंजन » Hard Work Behind Arjun Kapoor’s Double Role In Mubarakan
 

'मुबारकां में डबल रोल निभाना आसान नहीं रहा'

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 July 2017, 11:40 IST

अभिनेता अर्जुन कपूर अपने पांच साल के करियर में दूसरी बार दोहरी भूमिका में नजर आने जा रहे हैं. वह आगामी फिल्म 'मुबारकां' में दोहरी भूमिका निभाएंगे. उनका कहना है कि फिल्मों में दोहरी भूमिका निभाना मुश्किल होता है. अर्जुन (32) इससे पहले फिल्म 'औरंगजेब' (2013) में दोहरी भूमिका में नजर आ चुके हैं.

अर्जुन ने यह पूछे जाने पर कि एक कलाकार के लिए दोहरी भूमिका निभाना कितना आसान या मुश्किल होता है तो उन्होंने बताया, "यह बिल्कुल भी आसान नहीं है. यह मुश्किल है, लेकिन एक कलाकार के रूप में यह आपके लिए चुनौती है, जो आपको रोमांचित करता है, नर्वस करता है और कड़ी मेहनत करने के लिए प्रोत्साहित करता है, क्योंकि आप सिर्फ किरदार नहीं निभा रहे होते, बल्कि दो किरदारों को खासकर हास्य के पुट के साथ पेश कर रहे होते हैं. 'मुबारकां' में कॉमेडी होने से निश्चित रूप से मेरे लिए अलग हालात रहे."

फिल्म '2 स्टेट्स' के अभिनेता ने कहा कि इससे पहले उन्होंने कॉमेडी नहीं किया है, लेकिन इस फिल्म में जबरदस्त कॉमेडी है. अनीस बज्मी निर्देशित फिल्म 'मुबारकां' में अनिल कपूर, इलियाना डि'क्रूज और अथिया शेट्टी भी हैं. यह फिल्म 28 जुलाई को रिलीज हो रही है.

First published: 25 July 2017, 11:40 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी