Home » मनोरंजन » harrdy sandhu and nora fatehi naah songs crosses 200 crore views in youtube, watch video
 

YouTube पर 20 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है ये गाना, देखें VIDEO

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 April 2018, 19:16 IST

Youtube पर एक गाने को एक करोड़ से ज्यादा व्यू हो चुके हैं. ये गाना पिछले 30 नवबंर को Youtube पर अपलोड किया गया था. ये गाना हार्डी संधू का है. इस गाने को युवा खासा पसंद कर रहे हैं. इस गाने को पार्टियों और शादियों में जमकर सुना जा रहा है.

हार्डी के गाने 'Naah' पर नोरा फतेही ने शानदार डांस किया है. नोरा फतेही  ने बिग बॉस के 9वें सीजन में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री ली थी. लेकिन उनका ये सफर बहुत छोटा था. नोरा फतेही तीन हफ्ते बाद बिग बॉस से बाहर हो गई थीं. 'नाह' गाने में नोरा हार्डी  की महबूबा बनी हैं. इस गाने में उन्होंने धमाकेदार डांस किया है.

'नाह' गाने के हिट होने पर हार्डी संधू ने कहा है, "यह जबरदस्त खबर है और 20 करोड़ व्यू होने पर मुझे यकीन ही नहीं हो रहा है. मेरे फैन्स ही मेरी ताकत हैं. मैं एक और एल्बम पर काम कर रहा हूं और यह भी इस साल रिलीज हो जाएगी."

आपको बता दें कि हार्डी संधू का यह दूसरा सॉन्ग है जिसने 20 करोड़ के आंकड़े को पार किया है, इससे पहले उनका 'बैकबोन' 22 करोड़ व्यू के आंकड़े को पार कर चुका है.

कौन है नोरा फतेही

नोरा फतेही इंडो-कैनेडियन हैं. 25 साल की नोरा ने बॉलीवुड फिल्म 'रोरः टाइगर्स ऑफ द सुंदरबंस' से अपने करियर की शुरुआत की थी. उसके बाद वे फिल्मी 'क्रेजी कुक्कड़ फैमिली' में भी नजर आईं. तेलुगु फिल्म 'टेंपर', 'बाहुबली' और 'किक-2' में उनके आइटम सॉन्ग ने उन्हें पॉपुलर बनाने का काम किया.

First published: 17 April 2018, 19:16 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी