Home » मनोरंजन » Haryana Famous dancer Sapna Chaudhary dance program fail due to uncontrolled crowd police do Lathi charge in kanpur up, Sapna Chaudhary danc
 

सपना चौधरी के धमाकेदार डांस पर बेकाबू हुई भीड़, पुलिस ने किया लाठी चार्ज

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 February 2018, 12:31 IST

हरियाणा की फेमस डांसर सपना चौधरी का कार्यक्रम एक बार फिर अराजकता की भेंट चढ़ गया. कानपुर में आयोजित सपना चौधरी के कार्यक्रम में आई भीड़ बेकाबू हो गई और कार्यक्रम के बीच जमकर बवाल मचाया, साथ ही पथराव भी किया. इसी बीच जब कार्यक्रम में कुर्सियां फेंकी गईं तो वहां भगदड़ मच गई, जिससे कई लोगों को चोटें भी लगी है.

इस अराजक माहौल के बीच आयोजकों ने बमुश्किल सपना चौधरी को बचाकर किसी तरह से मंच से नीचे उतारा औऱ सुरक्षित स्थान पर भेजा. इसके बाद पुलिस ने भीड़ को काबू करने के लिए अपने हथकंडे अपनाए और जमकर लाठीचार्ज किया. इस दौरान पुलिस ने उत्पातियों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, लेकिन सपना चौधरी के इस कार्यक्रम को बीच में ही रद्द करना पड़ा.

जानकारी के मुताबिक, कानपुर के बृजेन्द्र स्वरूप पार्क में यह कार्यक्रम शाम 6 बजे से शुरु होना था लेकिन एक घंटे लेट शुरू हुआ और सपना चौधरी मंच पर पहुंचीं. सपना चौधरी ने दो गाने पर परफॉर्म भी किया यहां तक स्थिति सामान्य रही लेकिन जैसे ही सपना ने 'आंखों का ये काजल' गाने पर थिरकना शुरू किया तो भीड़ नाचने लगी और देखते ही देखते बेकाबू हो गई.

इस दौरान भारी भीड़ ने हंगामा और हूटिंग शुरू कर दी. इसके बाद सपना चौधरी ने खुद मोर्चा संभालने की कोशिश की और माइक पकड़कर लोगों को शांत रहने के लिए कहा. लेकिन भीड़ के सामने उनकी एक न चली. बता दें कि यहां आयोजकों ने सपना के इस डांस कार्यक्रम के लिए बेरीकेडिंग कर रखी थी और टिकट व पास वाले लोगों को ही अंदर आ जा सकते थे. इस कारण से भीड़ और ज्यादा बेकाबू हुई.

First published: 12 February 2018, 12:27 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी