Home » मनोरंजन » Hate story 4 box office collection of 3 days 12.57 crore rupees
 

Hate Story 4 Box Office Collection Day 3: उर्वशी का बोल्ड अंदाज दर्शकों को भाया, की इतनी कमाई

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 March 2018, 17:13 IST

8मार्च को रिलीज हुई Hate Story 4 की वीकेंड की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट आ चुकी है. फिल्म ने पहले तीन दिन में 12.57 करोड़ रुपये की कमाई की है. फिल्म में उर्वशी रौतेला, इहाना ढिल्लों, करण वाही और विवान भटेना की लवस्टोरी को दर्शक पसंद कर रहे हैं. 'हेट स्टोरी 4' ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 3.76 करोड़ रुपये की कमाई की थी. लेकिन दूसरे और तीसरने दिन में ठीकाठाक कमाई कर ली.

बता दें कि इस फिल्म को सेंसर बोर्ड ने '' सर्टिफिकेट दिया है. इस वजह से दर्शकों की संख्या कम हो रही है. बताया जा रहा है कि इस फिल्म का बजट 20 करोड़ रुपये का था. फिल्म ने दूसरे दिन 4.19 करोड़ रुपये कमाए थे. वहीं रविवार को इसने बॉक्स ऑफिस पर 4.62 करोड़ रुपये का कलैक्शन किया. इस तरह फिल्म ने तीन दीन में 12.57 करोड़ रु. की कमाई की.

इस फिल्म को विशाल पांड्या ने डायरेक्ट किया है. इससे पहले 'हेट स्टोरी' सीरीज की तीन फिल्में और भी रिलीज हो चुकी हैं. तीनों ही फिल्मों का बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन रहा था. इस तरह देखा जाए तो फिल्म का पहला वीकेंड ठीक-ठाक रहा है क्योंकि इसे ए सर्टिफिकेट मिला हुआ था. शुरुआती कमाई को देखते हुए माना जा रहा है कि फिल्म अपने बजट से अधिक कलैक्शन कर लेगी.

इस फिल्म में दर्शकों को उर्वशी रौतेला का बोल्ड अवतार देखने को मिल रहा है. उर्वशी रौतेला ने अपने किरदार में जान डालने के लिए जबरदस्त मेहनत की है. उर्वशी रौतेला अपने डांस और अदाओं को परफेक्ट बनाने के लिए स्ट्रिप क्लब तक पहुंच गई थी. फिल्म के डायरेक्टर विशाल पांड्या भी उर्वशी की मेहनत से काफी इम्प्रेस हैं.

First published: 12 March 2018, 17:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी