Home » मनोरंजन » Have you seen new promo of BigBoss 10: Salman Khan providing tips to win the show
 

आपने देखा क्या बिग बॉस सीजन 10 का नया प्रोमो, सलमान दे रहे जीत का ज्ञान

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 September 2016, 14:06 IST

छोटे पर्दे के धमाकेदार और बहुचर्चित रिएलिटी शो बिग बॉस का सीजन 10 अगले महीने से शुरू होने वाला है. शो के शुरू होने से पहले ही इसने काफी प्रसिद्धि बंटोर ली है. बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले इस शो के दो और प्रोमो जारी कर दिए गए हैं.

जहां इस नए प्रोमो ने दर्शकों के रोमांच को बढ़ा दिया है, शो के होस्ट सलमान खान इस प्रोमो के जरिये यह संदेश देते दिखाई दे रहे हैं कि कैसे आसान तरीके से बिग बॉस 10 के प्रतिभागी इसके विजेता बन सकते हैं. इस प्रोमो में सलमान कहते हैं, "इनवाइट नहीं करूंगा हर बार, क्योंकि यह आपका ही तो घर है यार."

बिगबॉस 10 का प्रोमोः जानिए सलमान के रिएलिटी शो से जुड़ी कुछ बातें

सलमान खान ने एक बयान जारी कर कहा, "'बिग बॉस' एक ऐसा शो है जिसमें कोई भी रणनीति काम नहीं करती. एक एक खाली स्लेट की तरह है जहां प्रतिभागी अपना खुद का रास्ता चुनते हैं. यहां जो काम करता है वो प्रेजेंस ऑफ माइंड होती है."

उन्होंने आगे कहा, "हर प्रतिभागी के ऊपर निगाहें होती हैं और वो 24X7 कैमरे की निगरानी में होते हैं. हर कोई दिखता है और हर कोई देखता है. इसलिए अगर कोई भी झूठा दिखावा करता है या झूठ बोलता है तुरंत पकड़ा जाता है. इसलिए सबसे ज्यादा प्रभाव इस बात का पड़ता है कि प्रतिभागी ईमानदार रहें और खुद से सच्चे रहें."

भूमाता ब्रिगेड की तृप्ति देसाई को बिग बॉस 10 का मिला ऑफर

बता दें कि इस सीजन की दिलचस्प बात यह है कि बिग बॉस के इतिहास में पहली बार आम आदमी के लिए दरवाजे खुले हैं, जो इस बार घर के अंदर दिखाई देंगे. इस सीजन में आम और खास दोनों तरह के प्रतिभागी शामिल होंगे.

मीडिया रिपोर्टों की मानें तो उचित प्रतिभागियों की खोज पहले ही शुरू हो चुकी है और बिग बॉस की टीम को भारी तादाद में लोगों के आवेदन और वीडियो मिले हैं, जिनमें से सर्वश्रेष्ठ के चयन की प्रक्रिया जारी है. बिग बॉस सीजन 10 का प्रसारण कथित रूप से 16 अक्तूबर से हो सकता है.

First published: 14 September 2016, 14:06 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी