Home » मनोरंजन » Hema Malini didn't congratulate Deepika on engagement
 

हेमा मालिनी ने दीपिका को नहीं दी थी सगाई की बधाई

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 April 2016, 19:14 IST
QUICK PILL

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा और सांसद हेमा मालिनी के बृहस्पतिवार सुबह एक ट्वीट ने पूरे फिल्म उद्योग और मीडिया को हिला दिया. हेमा द्वारा ट्विटर पर दीपिका को सगाई की बधाई देने के बाद मीडिया में एक के बाद एक खबरें आने लगीं. सोशल मीडिया पर भी लोगों के दीपिका पादुकोण को बधाई देते पोस्ट आने लगे. 

लेकिन आपको बता दें कि ट्विटर पर हेमा मालिनी द्वारा दीपिका को दी गई बधाई दीपिका पादुकोण के लिए नहीं थी. सीधा मतलब कि दीपिका पादुकोण की सगाई नहीं हुई है. 

वीडियोः तीन फिल्मों जितना लंबा है इस फिल्म का ट्रेलर

दरअसल दीपिका पादुकोण फिलहाल हॉलीवुड फिल्म xXxः द जैंडर केज की शूटिंग के सिलसिले में टोरंटों में हैं. हेमा ने बृहस्पतिवार सुबह ट्वीट किया कि "दीपिका, सगाई होने पर तुम्हें शुभकामनाएं. ईश्वर से कामना करती हूं कि तुम दोनों का भविष्य उज्जवल और जीवन खुशियों से भरा रहे."

Hema tweet of deepika

इसके बाद हेमा को टैग करते और रिट्वीट करने वाले लोगों का जमावड़ा लग गया. सोशल मीडिया पर भी चर्चा शुरू हो गई कि दीपिका पादुकोण की शादी होने वाली है. मीडिया में भी दीपिका पादुकोण की सगाई की खबरें आने लगीं.

पढ़ेंः कंगना रनौत के ऋतिक रोशन को लिखे कथित ईमेल हुए लीक

जब कई लोगों ने हेमा से इस संबंध में पूछा तब हेमा ने अपने पहले ट्वीट से दो घंटे बाद बताया कि यह बधाई उस दीपिका के लिए थी जो उन्हें ट्विटर पर फॉलो करती है. न कि दीपिका पादुकोण.

Hema tweet of deepika

First published: 28 April 2016, 19:14 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी