Home » मनोरंजन » Hema Malini Sunny Deol Ravi Kishan step out in style for budget day Budget 2020
 

दिल्ली की सर्दी के बीच संसद भवन में सिल्क की साड़ी में नजर आईं हेमा मालिनी, इस अंदाज में दिखें बाकी के बॉलीवुड के ये सितारे

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 February 2020, 15:11 IST

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण वित्तीय वर्ष 2020-21 के लिए बजट पेश किया.इस बीच सिनेमा जगत और राजनीति जगत के फेमस चेहरे बीजेपी सांसद हेमा मालिनी, सांसद सनी देओल और गोरखपुर के बीजेपी सांसद रवि किशन अपने स्टाइल को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं. ये तीनों स्टार्स स्टिाइलिश अंदाज में शनिवार को संसद भवन पहुंचे. इस दौरान इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जोरों से वायरल हो रही है.

यूपी के मथुरा निर्वाचन क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करने वाली हेमा मालिनी सर्दी के बीच संसद भवन में रॉयल ब्लू कलर की सिल्क की साड़ी के साथ स्टील ग्रे कलर के शॉल को कैरी करके संसद भवन पहुंची. इन कपड़ों में हेमा मालिनी बेहद ही खूबसूरत और स्टाइलिश नजर आ रही थी. उनके खुले हुए बाल उनके लुक को परफेक्ट कर रहे थे.

 

वहीं हेमा के अलावा गुरदासपुर के सांसद, सनी देओल ने भी अपना जलवा कायम रखा. सनी देओल संसद हल्के नीले रंग की जींस के साथ गहरे नीले रंग की डेनिम शर्ट के साथ दिखे. इसके साथ ही उन्होंने ब्लैक सनग्लासेस लगाए थे. इसी के साथ पूर्वाचली स्टार रवि किशन हल्के गुलाबी रंग की शर्ट और ब्लैक कलर का सूट पहना था. साथ ही रवि किशन ने ब्लैक कलर के सनग्लासेस लगाए थे. 

बजट 2020: किसानों को बड़ा तोहफा, अब जहाज से जाएगा उनका सामान, चलेगी किसान रेल

First published: 1 February 2020, 15:11 IST
 
अगली कहानी