Home » मनोरंजन » Here is Bigg Boss 11 contestant Arshi Khan, whose most scandalous photos, videos goes viral on social media
 

बिगबॉस 11: आरशी खान के विवादित फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर हुए वायरल

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 October 2017, 19:50 IST

छोटे पर्दे के मशहूर रिएलिटी शो बिग बॉस सीजन 11 की प्रतिभागी आरशी खान की कई विवादित तस्वीरें और वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं.

वहीं, बिग बॉस के इस सीजन में आरशी खान अपने अतीत को लेकर भी सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर चुकी हैं. बता दें कि सबसे पहली बार 2015 में आरशी उस वक्त सुर्खियों में आईं थीं जब उन्होंने पाकिस्तानी क्रिकेट शाहिद आफरीदी से अपने नजदीकी संबंधों का दावा किया था.

 

इसके बाद कुछ अफवाहें भी सामने आईं थी कि आरशी खान को दुबई में आफरीदी के साथ देखा गया. शुरुआत में तो आरशी ने इन अफवाहों को खारिज करते हुए ट्वीट किया था, "दुबई में मेरे तमाम मित्र और रिश्तेदार रहते हैं. मैं अक्सर दुबई घूमने जाती रहती हूं. तमाम पाकिस्तानी क्रिकेटर्स भी दुबई में घूमते, खरीदारी करते और पार्टी करते दिख जाते हैं. और अक्सर दुबई आते-जाते रहने के चलते मेरी अक्सर उनसे मुलाकात हो जाती है. इसका मतलब यह नहीं है कि मैं आफरीदी को डेट कर रही हूं."

हालांकि बाद में उन्होंने एक विवाद दावा करने वाला ट्वीट लिखा, "हां, मैंने आफरीदी के साथ सेक्स किया! क्या मुझे किसी के साथ सोने के लिए भारतीय मीडिया की अनुमति लेनी होगी? यह मेरी निजी जिंदगी है. मेरे लिए यह केवल प्यार था."

 

आरशी ने 2016 में यह भी खुलासा किया था कि वो आफरीदी के बच्चे की मां बनने वाली हैं और तीन माह की गर्भवती हैं. इसके बाद वे कहने लगीं थी कि शाहिद ने उन्हें स्वीकार कर लिया है.

इसके बाद 2016 में बिकनी-बुर्का-हिजाब की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट में डालने पर इस मॉडल के खिलाफ फतवा भी जारी किया गया था और इसके चलते आरशी का ऑफिसियल फेसबुक अकाउंट भी ब्लॉक कर दिया गया.

अब जब बिग बॉस 11 में घर के अंदर रह रहे सदस्यों के बीच खटपट शुरू हो चुकी है, हर खिलाड़ी अपने असली रंग में आ गया है. लेकिन इस बीच घर के बाहर आरशी के सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए फोटोज-वीडियोज जमकर वायरल हो रहे हैं. देखिए ऐसी ही कुछ तस्वीरें-वीडियोः

First published: 15 October 2017, 19:50 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी