Home » मनोरंजन » Hina khan shares photos on International yoga day user trolls her says Namaj padho Allah Khush Honge
 

हिना खान ने शेयर कीं योग की तस्वीरें, लोग बोले- नमाज पढ़ो, अल्लाह खुश होंगे

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 June 2018, 13:50 IST

दुनियाभर में गुरुवार 21जून को अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के रूप में मनाया गया. चौथे अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के मौके भारत भी पूरे उत्साह के साथ योग के रंग में रंगा नजर आया. राजनीति जगत से लेकर फिल्म जगत और खेल जगत से जुड़े तमाम सेलिब्रिटी योग करते नजर आए.

 

इस दौरान कई छोटे बड़े नेता अभिनेताओं ने योग करते हुए अपने फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किए. इसी कड़ी में छोटे परदे की फेमस एक्ट्रेस हिना खान ने भी योग किया और इसी दौरान की तस्वीरों को अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट्स पर शेयर किया.

हिना खान ने अपनी तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, "जब आप सांस लेते हैं, तो कोई आपकी शांति चुरा नहीं सकता... आइये इस दुनिया को अच्छी ऊर्जा दें."

 

हिना खान के योग वाले पोस्ट को लोगों ने पसंद तो किया लेकिन कई लोगों ने उन्हें ट्रोल भी करना शुरू कर दिया. इस दौरान किसी ने कहा कि नमाज पढ़ लो, योग की जरुरत नहीं पड़ेगी. एक यूजर ने लिखा, 'योग से कुछ नहीं होगा, नमाज पढ़ो अल्लाह खुश होंगे.'

हालांकि बहुत सारे ऐसे लोग भी हैं जिन्होंने हिना खान को सपोर्ट किया है. आपको बता दें कि पूरे भारत में योग दिवस के दिन हजारों जगहों पर कार्यक्रम हुए. स्कूली बच्चों से लेकर सियाचिन में तैनात जवानों ने भी योग किया. वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 50 हजार लोगों के साथ देहरादून में योग किया.

First published: 22 June 2018, 13:50 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी