Home » मनोरंजन » Hollywood new royal Priyanka Chopra revealed bra is meant to be hidden
 

हॉलीवुड की नई रॉयल प्रियंका चोपड़ाः 'ब्रा' दिखाने में शर्म आती है

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 February 2017, 1:46 IST
(इंस्टाग्राम)

देसी गर्ल के रूप में प्रसिद्ध पूर्व विश्व सुंदरी और अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा को डब्लू मैग्जीन ने हॉलीवुड की नई रॉयल का खिताब दिया है. हालांकि कई फिल्मों में बोल्ड सीन करने वाली प्रियंका चोपड़ा की मानें तो उन्हें ब्रा दिखाने में शर्म आती है. 

हाल ही में आयोजित न्यूयॉर्क फैशन वीक के दौरान प्रियंका से एक सवाल पूछा गया कि क्या उन्होंने अपनी शर्ट के रूप में ब्रा को इस्तेमाल किया है? 

जानिए 'स्पोर्ट्स ब्रा' के पीछे छिपा विज्ञान

इस सवाल के जवाब में प्रियंका ने अपनी शर्म को जाहिर करते हुए कहा, "नहीं, ऐसा मैंने कभी भी नहीं किया. सिर्फ ब्रा पहनने में मुझे बहुत शर्म आती है. इसलिए मैं शर्ट पहनने को वरीयता देती हूं. मुझे लगता है कि ब्रा को छिपाकर ही रखना चाहिए. इसकी जगह कपड़ों के नीचे है और इसे वहीं रहना चाहिए."

हालांकि बतौर मॉडलिंग से करियर की शुरुआत करने वाली प्रियंका चोपड़ा मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता में भी विजयी रह चुकी हैं. ऐसे तमाम आयोजनों में शामिल हो चुकीं प्रियंका का अब यह कहना कई लोगों के गले से नीचे नहीं उतरा. हालांकि अंतःवस्त्र को लेकर हर व्यक्ति का नजरिया अलग-अलग होता है और उनमें से एक प्रियंका भी हैं.

कभी देखा हैः ऐसा कपड़ा जिसपर आग, पानी, चाकू, गोली, कटर का नहीं होता असर

वहीं, प्रियंका को रॉयल का खिताब देने वाली डब्लू मैग्जीन के मुताबिक रायल्टी एक जन्मसिद्ध अधिकार नहीं होता, इसे हासिल करना पड़ता है. रचनात्मकता, महानता और वास्तविकता के साथ कोई भी यह पा सकता है. विशेषतौर पर अगर कोई अपने कार्य में एक उत्कृष्टा की विशेष संवेदना के साथ आता है- रॉयल का दर्जा पा सकता है. और इसमें कोई शक नहीं कि इस पैमाने पर प्रियंका खरी साबित होती हैं.

हॉलीवुड रॉयल का सम्मान पाने वालों में प्रियंका के अलावा हैले बेरी, क्रिस इवान्स, चिवेटेल एजिओफॉर, कैनेई वेस्ट, किट हैरिंगटन और जूडी फॉस्टर भी शामिल हैं.

देखने हैं दुनिया के हर कोने के किसः मत कीजिए बेफिक्रे का यह गाना मिस

इस नए खिताब को पाने पर प्रियंका ने कहा, "रॉयल्टी ऐसी चीज नहीं है जो आप लेकर पैदा होते हैं. यह एक ऐसा गुण होता है जिसके साथ जब आप किसी कमरे में पहुंचते हैं, लोग देखने लगते हैं. या फिर उन्हें देखने के लिए मुड़ना पड़ता है."

खैर कुछ भी हो हाल ही में एक मैग्जीन के लिए बोल्ड फोटोशूट कराने वाली प्रियंका के ब्रा को लेकर कोई भी विचार हों, रॉयल का ताज उनके सिर आने पर बधाई.

वीडियोः रणबीर कपूर के साथ ऐश्वर्या राय बच्चन का हॉट कमबैक

डब्लू मैग्जीन वेबसाइट पर छपी खबर के साथ प्रियंका की तस्वीर. (http://www.wmagazine.com/)
First published: 13 September 2016, 4:27 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी