Home » मनोरंजन » Hot yoga pics of Uzbekistan President's daughter Gulnara goes viral
 

अंतरराष्ट्रीय योग दिवसः उज्बेक राष्ट्रपति की बेटी की तस्वीर हुई वायरल

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 June 2016, 18:28 IST
(पत्रिका)

अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर उजबेकिस्तान के राष्ट्रपति की बेटी गुलनारा करीमोफ की योग करती हुई तीन साल पुरानी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं.

तीन साल पहले गुलनारा ने अपनी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं. मुस्लिम देश उजबेकिस्तान में इन तस्वीरों को लेकर काफी हो हल्ला हुआ था. 

पत्रिका

गुलनारा द्वारा शेयर की गई इन तस्वीरों में उन्होंने छोटे कपड़े पहने हुए थे. हालांकि यह कपड़े एक शॉर्ट्स और टीशर्ट थे, लेकिन बावजूद इसके कट्टरपंथियों द्वारा इसकी जमकर आलोचना की गई.

पत्रिका

वहीं, सोशल मीडिया पर एक तबके ने गुलनारा का समर्थन करतरे हुए इसे बेहतर बताया और उनके फिगर की तारीफ भी की थी. तमाम ऑनलाइन यूजर्स, ब्लॉगर्स ने गुलनारा के इस कदम को उचित ठहराया था.

पत्रिका

पेशे से पॉप सिंगर, डिजाइनर और लेखिका गुलनारा पर 6,700 करोड़ रुपये के भ्रष्टाचार का भी आरोप लगा हुआ है. इसके बाद पनामा पेपर्स लीक में भी गुलनारा का नाम सामने आया. 

2014 में गुलनारा को उनके पिता इस्लाम करीमोफ ने अपने ही घर में नजरबंद कर दिया था. कहा जा रहा था कि करीमोवा को अपनी बेटी ही सबसे बड़ा खतरा लग रही थी. 

एक चैनल को मिली सीक्रेट रिकॉर्डिंग के बाद यह मामला साफ हो गया था कि गुलनारा को घर में ही नजरबंद किया गया था. मामला तब और साफ हो गया, जब गुलनारा के बेटे ने अपने दादा से अपनी मां को छोड़ने की सार्वजनिक अपील की.

पत्रिका
First published: 21 June 2016, 18:28 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी