Home » मनोरंजन » how-much-amount-amitabh-bachchan-takes-for kbc show
 

केबीसी शो के एक एपिसोड की इतनी फीस लेते हैं अमिताभ बच्चन, जानकर चौंक जाएंगे आप!

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 November 2020, 19:26 IST

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन इन दिनों कौन बनेगा करोड़पति के सीजन 12 को होस्ट कर रहे हैं. इस शो के तीन सीजन को छोड़कर अमिताभ बच्चन ने सारे सीजन को होस्ट किया है.केबीसी शो पर दर्शक होस्ट के तौर पर अमिताभ को ही देखना पसंद करते हैं.

जिसके चलते शो का एक सीजन खत्म होते ही दूसरे सीजन का दर्शक बेसब्री से इंतजार करने लग जाते हैं. लेकिन क्या आपको मालूम है कि इस शो के एक एपिसोड के लिए अमिताभ बच्चन फीस के तौर पर कितनी रकम लेते हैं.


मीडियो रिपोर्ट्स के मुताबिक कौन बनेगा करोड़पति के सीजन 12 के लिए अमिताभ बच्चन 250 करोड़ तक की रकम ले सकते हैं. वहीं खबरों की माने तो केबीसी के पिछले सीजन यानि केबीसी 11 के एक एपिसोड की फीस उन्होंने 2 करोड़ रुपये ली थी. लेकिन इस बार उनकी फीस बढ़ गई है. हालांकि इस बात की पुष्टि हम नहीं करते हैं.

बताते चलें कि ये एक क्विज रियलिटी शो है. इस शो का सीजन एक और दो अमिताभ बच्चन ने होस्ट किया था. उसके बाज सीजन 3 को शाहरुख खान ने होस्ट किया था. सीजन 4 से लेकर 12 तक फिर सारे सीजन अमिताभ बच्चन के पास आए. ये शो टीवी का सबसे लोकप्रिय शो है जिसके चलते ये टीआरपी लिस्ट में बना रहता है.

गौरतलब है कि केबीसी के 12वें सीजन को हाल ही में दो करोड़पति मिले है. रांची की रहने वाली नाजिया नसीम पहली करोड़पति बनीं. जो गुड़गांव स्थित रॉयल इनफील्ड में ग्रुप मैनेजर इंटरनल कम्युनिकेशन के पद पर काम कर रही लहैं. वहीं मोहिता शर्मा इस सीजन की दूसरी करोड़पति बनीं. मोहितास हिमाचल प्रदेश की रहने वाली हैं और जम्मू कश्मीर पुलिस विभाग में कार्यरत हैं. वह आईपीएस हैं.

First published: 21 November 2020, 19:26 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी