Home » मनोरंजन » Hrithik Roshan and Kangana Ranaut spat gets uglier
 

ऋतिक रोशन: कंगना ने मुझे 1439 ईमेल भेजे

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 March 2016, 16:26 IST

फिल्म अभिनेता ऋतिक रोशन ने अभिनेत्री कंगना रनौत पर आरोप लगाया है कि उन्होंने 1439 ईमेल भेजे. ऋतिक के मुताबिक कंगना हर रोज उन्हें करीब 50 ईमेल भेजा करती थीं. वो अब तक कुल 1439 ईमेल भेज चुकी हैं.

ऋतिक और कंगना राकेश रोशन की फिल्‍म 'क्रिश 3' और अनुराग बासु की फिल्म 'काइट्स' में एक साथ काम कर चुके हैं.

ऋतिक और कंगना ने एक दूसरे को लीगल नोटिस भेजा है. दोनों ने एक दूसरे पर कई आरोप लगाए हैं.

सोशल मीडिया पर शुरू हुए इस विवाद में सबसे पहले 42 साल के ऋतिक ने कंगना रनौत को कानूनी नोटिस भिजवाया. इस नोटिस में ऋतिक ने कंगना से मांग की कि वो सात दिन के भीतर प्रेस कांफ्रेंस करके उनसे माफी मांगे. इस प्रेस कांफ्रेंस में वे दोनों के बीच कथित तौर पर चल रहे अफेयर की बातों का खंडन करें नहीं तो उनके उपर मानहानि का मामला दर्ज होगा. 

इस मामले में ऋतिक के वकील दीपेश मेहता ने 26 फरवरी को लीगल नोटिस भेजा है. इस नोटिस में कहा गया है कि आप बीते कुछ वक्‍त से इशारों-इशारों में प्रिंट और सोशल मीडिया के जरिए लोगों और फिल्‍म इंडस्‍ट्री में यह इमेज बनाने की कोशिश कर रही हैं कि आपके और हमारे क्‍लायंट (ऋतिक रोशन) के बीच रिश्‍ते थे. आप एक झूठी तस्‍वीर पेश करने की कोशिश कर रही हैं. इसके जरिए आप छिपे हुए और दूषित मकसद से पब्लिसिटी पाने की कोशिश कर रही हैं

वहीं दूसरी ओर 28 साल की कंगना रनौत ने कहा कि वो कोई नासमझ बच्ची नहीं हैं. वे ऋतिक से माफी नहीं मांगेंगी. इसके बाद कंगना ने भी ऋतिक रोशन को नोटिस भिजवाकर कहा कि वह सात दिन में अपना लीगल नोटिस वापस लें या फिर क्रिमिनल केस का सामना करें.

कंगना ने अपने लीगल नोटिस में कहा है कि वह कोई नासमझ किशोरी नहीं, जो प्रेम में पागल हो चुकी हों. उन दोनों (ऋतिक) के बीच जो कुछ भी हुआ, वो दोनों की मर्जी से हुआ. यहां यह बताना मुनासिब होगा कि आपके क्‍लायंट (ऋतिक) ने मेरे क्‍लायंट (कंगना) को इस पूरे प्रकरण में पूरी तरह से समर्थन दिया. उन्‍होंने उसे रोकने की कोशिश नहीं की. हमारे क्‍लायंट (कंगना) के ईमेल्‍स को लेकर आपके क्‍लायंट ने कोई आपत्ति दर्ज नहीं कराई है. इससे यह साबित होता है कि उन्‍होंने अपनी मंजूरी और इच्‍छा से इन मेल्‍स को रिसीव किया.

बता दें कि कंगना ने अपने एक इंटरव्यू को इशारे ही इशारे में ऋतिक रोशन को सिली एक्‍स बताया था. जिसके बाद ऋतिक ने ट्विटर पर संकेतों में दोनों के बीच किसी तरह का संबंध होने का खंडन किया था.

इसके बाद से ही दोनों के बीच आरोप-प्रत्‍यारोप की बौछार होने की चर्चा सोशल मीडिया पर हो रही थी.

नोटिस में ऋतिक की तरफ से कहा गया है कि उनकी कंगना से 24 मई 2014 को करण जौहर की पार्टी में मुलाकात हुई थी. वहां कंगना खुद ऋतिक के पास गईं और उन्‍हें उस मेल के लिए धन्‍यवाद दिया, जिसे भेजकर ऋतिक ने उनके 'क्‍वीन' फिल्‍म में किए गए काम की तारीफ की थी.

ऋतिक के नोटिस में लिखा है कि यहां हमारे क्‍लायंट ने आपसे (कंगना) कहा कि उन्‍होंने अब तक फिल्‍म नहीं देखी है. हमारे क्‍लायंट ने यह भी साफ किया कि जिस ईमेल आईडी से आपको मेल मिला है, वो उनका नहीं है. उन्‍होंने आपको अपना असली ईमेल आईडी दिया था. इस नोटिस के मुताबिक ऋतिक ने दिसंबर 2014 में अपने फर्जी ईमेल आईडी के बारे में मुंबई पुलिस के साइबर सेल से शिकायत भी दर्ज कराई थी.

ऋतिक के नोटिस के मुताबिक उनका असली ईमेल आईडी जानने के बाद कंगना रनौत ने ईमेल्‍स की बाढ़ लगा दी. हमारे क्‍लायंट ने उन सभी ईमेल्‍स को नजरअंदाज करने की कोशिश की. जिनकी संख्या एक हजार चार सौ उन्तालिस (1439 थी. आप हमारे क्‍लायंट को ईमेल भेजने के अलावा फिल्‍म इंडस्‍ट्री के लोगों को उनके और आपके अफेयर के बारे में बता रही हैं और उन्‍हें अपना सिली एक्‍स भी कह रही हैं.

ऋतिक ने कंगना पर आरोप लगाया कि कंगना ने क्रिष 3 के आउटडोर शूटिंग के दौरान शराब के नशे में उनके सामने हंगामा किया. इसके बाद कंगना की बहन रंगोली ने उनके इस कृत्य के लिए उनसे माफी भी मांगी. नोटिस में लिखा है कि  आपकी बहन रंगोली ने मेरे क्‍लायंट ऋतिक से कहा कि आप एस्‍पेरेगर्स सिंड्रोम्‍स से ग्रसित हैं और यह भी दरख्‍वास्‍त की कि वह इसके बारे में किसी को न बताएं.

वहीं कंगना रनौत ने भी दावा किया है कि ऋतिक ने स्वंय उन्‍हें अपनी ईमेल आईडी दी थी. कंगना की नोटिस में लिखा है कि ऋतिक खुद कहते थे कि कंगना उनके नए आईडी पर बातचीत करें क्‍योंकि उनके तलाक का मामला चल रहा था. ऋतिक ने नाम, छवि और प्रतिष्‍ठा बचाने के लिए कंगना का ई-मेल आईडी हैक कर लिया और खुद के भेजे सभी मेल्‍स डिलीट कर दिए.

कंगना रनौत के वकील रिजवान सिद्दीकी ने पीटीआई को बताया कि ऋतिक जो कुछ भी कर रहे हैं, यह उनकी जिंदगी की सबसे बड़ी नासमझी है. उन्‍होंने खुद का मजाक उड़वाया है. सात दिन बीत चुके हैं, लेकिन हमें उनकी ओर से कोई जवाब नहीं मिला है. हम अपने नोटिस पर उनकी प्रतिक्रिया का इंतजार कर रहे हैं. सारे तथ्‍य और कानून हमारे साथ हैं. वहीं ऋतिक के वकील ने कंगना के लीगल नोटिस पर कुछ भी कहने से इनकार कर दिया है.

First published: 17 March 2016, 16:26 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी