Home » मनोरंजन » hrithik roshan gets legal noticeover pope remark
 

पोप से अफेयर चलाकर फंसे ऋतिक रोशन

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 February 2017, 1:51 IST

अभिनेत्री कंगना रनौत से विवादों में उलझे अभिनेता ऋतिक रोशन को अब एक नई परेशानी का सामना करना पड़ेगा. ऋतिक रोशन के द्वारा पूर्व में ईसाई धर्मगुरु पोप को लेकर किए गए ट्वीट के मामले में कानूनी नोटिस भेजा गया है.

ऋतिक के खिलाफ यह नोटिस इंडियन क्रिश्चियन वॉइस के प्रेसीडेंट अब्राहम मथाई के द्वारा भेजी गई है. इस नोटिस के जरिए मथाई ने अभिनेता ऋतिक रोशन पर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाया है.

पढ़ें: ऋतिक रोशन: कंगना ने मुझे 1439 ईमेल भेजे

अभिनेता ऋतिक रोशन ने लगभग दो महीने पहले एक ट्वीट करके कहा था कि, 'मीडिया जिस महिला के साथ मेरा नाम जोड़ रहा है उसके बजाय पोप से मेरा अफेयर होने के ज्‍यादा आसार हैं. धन्‍यवाद लेकिन यह नहीं चाहिए'.

hrithik-tweet

मथाई के मुताबिक ऋतिक ने अपने स्वार्थों को सिद्ध करने और किसी अन्य पर निशाना साधने के लिए पोप के नाम का प्रयोग करके सही नहीं किया है.

पढ़ें: ऋतिक-कंगना के बीच बढ़ा विवाद, एक दूसरे को थमाया कानूनी नोटिस

मथाई के मुताबिक ऋतिक के ट्वीट से इस बात का एहसास होता है कि धर्मगुरु पोप समलैंगिक हैं. मथाई ने ऋतिक को इस गलती पर माफी के लिए सात दिनों का समय दिया है.

hrithik-pop

हालांकि अब्राहम मथाई ने इस बात को स्पष्ट नहीं किया कि आखिर उन्होंने ऋतिक रोशन के पोप पर किये गये ट्वीट के इतने दिन बाद इस तरह की कानूनी नोटिस क्‍यों भेजी है.

इस पूरे पहलू में सबसे अजीब बात यह है कि कंगना रनौत के वकील रिजवान सिद्दीकी, अब्राहम मथाई के भी वकील हैं. गौरतलब है कि अभिनेत्री कंगना रनौत और अभिनेता ऋतिक रोशन के बीच पहले से ही कानूनी लड़ाई चल रही है.

First published: 30 March 2016, 7:20 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी