Home » मनोरंजन » Catch Hindi news, Hrithik Roshan, Second, asian man, zyan malik,
 

ऋतिक नहीं हैं अब सबसे सेक्सी!

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 December 2015, 20:39 IST

एशिया के 50 सबसे सेक्सी पुरुषों की सूची ब्रिटिश अखबार ईस्टर्न आई ने जारी की है. इस लिस्ट में अपनी फिटनेस, बेहतरीन डांस और शानदार लुक्स के लिए मशहूर बॉलीवुड एक्टर ऋतिक ने अपना नंबर वन का खिताब गंवा दिया है. वह ताजा सूची में दूसरे नंबर पर हैं.

इस बार सिंगर और पूर्व वन डायरेक्शन मेंबर जेन मलिक ने ऋतिक रौशन को हराते हुए पहली पोजीशन हासिल की है. 22 साल के मलिक पिछले साल 9वीं पायदान पर थे. इस साल उन्होंने दुनिया भर में अपने प्रशसकों की संख्या बढ़ाते हुए नंबर वन की पोजीशन हासिल की है. यह 12वां एडिशन था. यह खिताब हासिल करने के साथ ही जेन मलिक इस सूची में नंबर वन की कुर्सी हासिल करने वाले सबसे कम उम्र के पुरुष भी बन गए हैं.

यूके के एक अखबार 'ईस्टर्न आई' के पोल के मुताबिक पाकिस्तानी गायक अली जफर को तीसरा स्थान मिला है. इसके साथ-साथ टीवी के मशहूर स्टार वरुण सोबती और टीवी सीरियल 'मधुबाला' से युवा दिलो में जगह बनाने वाले विवेन विवियन डेना को भी टॉप 5 में जगह मिली है. 

वहीं टॉप 10 में और भी जाने माने सितारे शामिल हैं. इनमे फवाद खान, सलमान खान, शाहिद कपूर, शाह रुख खान  और गुरमीत चौधरी के नाम हैं. इस साल की सूची में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली सेलेब्रिटी का खिताब 24 साल के युवा भारतीय टेलीविजन सितारे एवं कलाकार पार्थ सैमथन को गया है.  

zyan malik

इस साल के पोल को देखा जाए तो बॉलीवुड के अन्य नामों में रनबीर कपूर, वरुण धवन, रणवीर सिंह, अक्षय कुमार, राणा डुग्गुबाती, इमरान हाशमी, कुशाल टंडन, गौतम रोडे, कुंवर अमर, ऋत्विक धंजानी, हर्षद अरोड़ा, शक्ति अरोड़ा, मोहित सहगल, शहीर शेख, शबीर अहलूवालिया, रवि दुबे और गौतम गुलाटी के नाम शामिल हैं.

विराट कोहली अकेले  खिलाड़ी हैं जिन्होंने इस सूची में अपनी जगह बनायी है और 50 साल के शाह रुख इस सूची में शामिल हुए नामों में सबसे उम्रदराज हैं. 

गौरतलब है कि पिछले साल नंबर एक पायदान पर रहने वाले ऋतिक रोशन का अपनी पत्नी से सुजैन के साथ पिछले साल ही तलाक हुआ है. उनके 17 साल के रिश्ते का अंत तब हुआ जब ऋतिक ने यह घोषणा की थी की सुजैन ने उनसे अलग होने का फैसला किया है.

ऋतिक इन दिनों अपनी फिल्म 'मोहनजोदड़ो' की शूटिंग में व्यस्त हैं. यह फिल्म सिंधु घाटी सभ्यता के दौर की प्रेमकहानी पर आधारित है. 'जोधा अखबर', 'लगान', और 'खेलें हम जी जान से' के बाद 'मोहनजोदड़ो' आशुतोष की चौथी ऐतिहासिक फिल्म होगी. यह फिल्म 12 अगस्त 2016 को प्रदर्शित होगी.

First published: 17 December 2015, 20:39 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी