Home » मनोरंजन » Hrithik Roshan's Ex wife Sussanne Khan booked by Panji Police in cheating case
 

ऋतिक रोशन की पूर्व पत्नी सुजैन खान पर धोखाधड़ी का केस

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 June 2016, 14:32 IST

बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन की पूर्व पत्नी और फिल्म अभिनेता, निर्माता और निर्देशक संजय खान की बेटी सुजैन खान पर गोवा में धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया है. 

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक एंटरप्रेन्योर और डिजाइनर सुजैन खान पर पणजी पुलिस द्वारा 1 करोड़ 87 लाख रुपये की धोखाधड़ी के आरोप में मामला दर्ज किया गया है.

समाचार एजेंसी के मुताबिक इस धोखाधड़ी की शिकायत एक रीयल एस्टेट फर्म द्वारा की गई. रीयल एस्टेट फर्म द्वारा सुजैन खान पर आरोप लगाया गया कि उन्होंने कंपनी से कॉन्ट्रैक्ट पाने के लिए खुद को एक आर्किटेक्ट के रूप में झूठी तरह से पेश किया. 

वहीं, एक अंग्रेजी वेबसाइट में छपी खबर के मुताबिक रीयल एस्टेट फर्म एमजी प्रॉपर्टीज के मैनेजिंग पार्टनर मुदित गुप्ता ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में लिखा कि सुजैन खान ने खुद को एक व्यावसायिक आर्किटेक्ट और डिजाइनर के रूप में पेश किया. सितंबर 2013 में कंपनी द्वारा सुजैन के साथ 'आर्किटेक्चरल एंड डिजाइनिंग सर्विसेज' के लिए एक लिखित कॉन्ट्रैक्ट किया गया. 

यह प्रोजेक्ट उत्तरी गोवा स्थित तिसवादी में सिरीदाओ में नाएरा कॉम्प्लेक्स के नाम से बनना था. शिकायत में आरोप लगाया गया है कि सुजैन इस प्रोजेक्ट को कॉन्ट्रैक्ट में लिखे तयशुदा वक्त में देने मे असफल साबित हुईं.

एमजी प्रॉपर्टी के वकील अरुण ब्रास डी सा ने कहा कि शुरुआत में पुलिस इस मामले में शिकायत दर्ज करने में आनाकानी कर रही थी, इसलिए उन्होंने अदालत की शरण ली. लेकिन अदालत के आदेश जारी करने से पहले ही पुलिस ने आईपीसी की धारा 420 के तहत धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर लिया. 

First published: 19 June 2016, 14:32 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी