Home » मनोरंजन » Hritik Raushan on Kangana controversy: Everyone will soon Know the truth
 

कंगना विवाद पर बोले ऋतिक- जल्द सबके सामने होगी सच्चाई

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 February 2017, 1:49 IST

अभिनेत्री कंगना रनौत से चल रहे विवाद में एक्टर ऋतिक रोशन ने चुप्पी तोड़ी है. ऋतिक ने एक अवॉर्ड समारोह के दौरान कहा है कि बहुत जल्द इस मामले में हकीकत सबको पता चल जाएगी.

कंगना रनौत और ऋतिक के बीच कानूनी विवाद चल रहा है. ऋतिक ने कंगना पर यह भी आरोप लगाया था कि उन्होंने 1439 ईमेल भेजे हैं. ऋतिक के मुताबिक कंगना हर रोज उन्हें करीब 50 ईमेल भेजा करती थीं. 

पढ़ें: ऋतिक रोशन: कंगना ने मुझे 1439 ईमेल भेजे

ऋतिक और कंगना ने इस मामले में एक-दूसरे को लीगल नोटिस भेजा था. ऋतिक ने 16वें आईफा सम्मान समारोह के दौरान कहा, "वे अपने पीछे कुछ नहीं छोडेंगे, बहुत जल्दी ही सच्चाई सबके सामने होगी.''

ऋतिक ने अब तक इस पूरे मामले में चुप्पी साधे रखी थी. 

'कुछ भी पीछे नहीं छोड़ा'

पत्रकारों ने बातचीत के दौरान उनसे इस विवाद के बारे में पूछा कि क्या वो उससे आगे निकल गए हैं? इस सवाल पर ऋतिक ने कहा ''मैंने कुछ भी पीछे नहीं छोड़ा है, और बहुत जल्दी ही सब कुछ आप सब के सामने भी होगा.''

कंगना और ऋतिक के बीच कड़वाहट इस साल जनवरी में उस समय सामने आई, जब कंगना ने एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में ऋतिक को ''सिली एक्स'' कहा था.

मामले ने तब तूल पकड़ लिया था, जब दोनों ही कलाकारों ने एक दूसरे को कानूनी नोटिस भेजा. ऋतिक ने तो यह भी कहा था कि कंगना उनसे 'सॉरी' कहें.

पढ़ें: कंगना-ऋतिक विवादः सुजैन खान और अध्ययन सुमन ने किया समर्थन

कंगना ने इस पर माफी मांगने से मना करते हुए कहा था कि वह 'मंद बुद्धि किशोर' नहीं हैं. मामले को सुलझाने के लिए ऋतिक को चेतावनी देते हुए कंगना ने नोटिस भेजा था कि वे या तो अपना कानूनी नोटिस वापस लें या फिर आपराधिक मामले के लिए तैयार रहें.

ऋतिक रोशन और कंगना रनौत, राकेश रोशन की फिल्‍म 'क्रिश 3' और अनुराग बासु की फिल्म 'काइट्स' में एक साथ काम कर चुके हैं.

First published: 27 June 2016, 3:09 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी