Home » मनोरंजन » husband stabs wife to death over her liking for hrithik roshan
 

ऋतिक रोशन के प्यार में दिवानी थी महिला, जलन में पति ने की चाकू से गोदकर हत्या

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 November 2019, 12:10 IST

अमेरिका में एक शख्स ने कथित तौर पर चाकू से अपनी पत्नी की हत्या कर दी. पत्नी को मारने के बाद उसने खुद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. रिपोर्ट के मुताबिक मामले की वजह है, महिला का बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन को पसंद करना. द न्यू यॉर्क पोस्ट की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि क्वींस के दिनेश्वर बुद्दिदात ने 27 साल की अपनी पत्नी डोने डोजॉय को चाकू से गोदकर हत्या कर ली. फिर खुद को पेड़ से लटका लिया.

बताया जा रहा है रि इस शख्स को ऋतिक रोशन से काफी जलन होती थी क्योंकि उसकी पत्नी को वो पसंद थे. डोजोय के एक दोस्त का कहना है कि उसने मुझे बताया था कि जब वो घर पर होती है तब ऋतिक रोशन की फिल्में देखती है और गाने सुनती है. लेकिन उसका पति उसे ऐसा करने से मना करता था. दोस्तों का कहना है कि ये सब काफी नॉर्मल लगता था. लेकिन इसके चलते उसका पति कई बार उसे जान से मारने की धमकी दे चुका था और कई बार तो मारपीट भी कर चुका था.


जानकारी के मुताबिक डोजोय जब अपने घर से बाहर की ओर जा रही थी, तब उसके पति ने उसे फिल्म देखने के लिए रोक लिया. शाम को दिनेश्वर ने डोजोय की बहन को मैसेज किया कि उसने उसे मार चुका है. उसने मैसेज में ये भी लिखा कि घर की चाबियां गमले में मिल जाएंगी. पत्नी की हत्या के बाद उसने उसका शव घर में ही छोड़ दिया. इसके बाद घर के बाहर एक पेड़ पर लटककर आत्महत्या कर ली. बताते चले कि दोनों की शादी जुलाई में हुई थी. दिनेश्वर अपनी पत्नी का शोषण करता था. इसके लिए डोजोय ने कोर्ट से अपनी सुरक्षा के लिए ऑर्डर भी लिया था. मारपीट के चलते दिनेश्वर को अगस्त में पुलिस ने गिरफ्तार भी किया था. 

Bigg Boss 13: शहनाज की वजह से टूटा घर का सबसे मजबूत कनेक्शन, असीम रियाज-सिद्धार्थ शुक्ला ने की एक दूसरे से जमकर लड़ाई, देखिए वीडियो

First published: 12 November 2019, 12:10 IST
 
अगली कहानी