Home » मनोरंजन » I am blind in my right eye Baahubali star Rana Daggubati
 

'बाहुबली' फेम भल्लालदेव ने किया खुलासा, 'सीधी आंख से नहीं देख सकता'

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 May 2017, 9:05 IST

'बाहुबली' फेम भल्लालदेव इन दिनों सुर्खियों में हैं. फिल्म में राणा दग्गूबाती मस्कुलर लुक में दिखाई दिए हैं लेकिन रियल लाइफ में भी वो कुछ कम स्ट्रांग नहीं हैं. दरअसल हाल ही में राणा ने अपने एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि उन्हें सीधी आंख से दिखाई नहीं देता है.

राणा हाल ही में एक मोटिवेशनल तेलुगु चैट शो पर पहुंचे थे. जहां राणा ने ये खुलासा करते हुए कहा, 'क्या मैं आप लोगों को एक बात बताऊं. मैं सीधी आंख से अंधा हूं. मैं सिर्फ अपनी लेफ्ट आंख से देख सकता हूं. एक व्यक्ति ने मुझे मरने के बाद बचपन में आंख डोनेट की थी. लेकिन उसमें रोशनी कभी नहीं आई. मैं अगर अपनी लेफ्ट आंख बंद कर लूं, तो मुझे कुछ दिखाई नहीं देता है.'

राणा ने आगे बताया, 'जब मैं छोटा था तब डॉक्टर एलवी प्रसाद ने मेरा ऑपरेशन किया था. उन्होंने कहा था अच्छी पढ़ाई करूं, सब मेरा सपोर्ट करेंगे. उन्होंने मुझे हौसला बनाए रखने के लिए कहा और बोले कि मुझे बाकियों का भी ध्यान रखना है. 

बाहुबली' फेम राणा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2010 में आई पॉलिटिकल थ्रिलर मूवी 'लीडर' से की थी. इसके बाद राणा ने फिल्म 'दम मारो दम' (2011) के हिन्दी फिल्मों में एंट्री ली. जिसके बाद उन्होंने साउथ में 'ना इष्टम'(2012), 'डिपार्टमेंट'(2012) जैसी कई फिल्मों में काम किया. हालांकि उन्होंने बॉलीवुड में भी 'ये जवानी है दीवानी'(201), 'बेबी'(2015) और 'द गाजी अटैक'(2017) जैसी फिल्मों में काम किया है. 

First published: 1 May 2017, 9:05 IST
 
अगली कहानी