Home » मनोरंजन » I will leave Saif & marry with Arjun: Kareena Kapoor
 

करीना बोलीं सैफ को छोड़कर अर्जुन से शादी कर लूंगी

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 March 2016, 19:09 IST

करिश्मा कपूर और उनके पति संजय कपूर के बीच तलाक होने ही वाला है. यह मामला सार्वजनिक हो चुका है. अब करिश्मा की छोटी बहन करीना ने सार्वजनिक रूप से कहा है कि वो सैैफ अली खान को छोड़ देंगी. 

क्या आप भी चौंक गए. हालांकि यह चौंकने वाली बात तो है लेकिन इतनी भी नहीं कि सैफ और करीना के रिश्ते पर कोई असर पड़े. दरअसल यह पूरा मामला करीना की आने वाले फिल्म "की एंड का" के प्रचार से जुड़ा हुआ है. 

पढ़ेंः जानिए मौत के बाद भी कैसे जिंदा रह सकते हैं आप

दरअसल, करीना कपूर खान और अर्जुन कपूर इन दिनों फिल्म "की एंड का" को लेकर खबरों में हैं. अभी विश्व महिला दिवस यानी आठ मार्च को ही फिल्म का एक गाना भी जारी किया गया था. आर बाल्की के निर्देशन में बनी इस फिल्म में दोनों पहली बार साथ काम करते नजर आ रहे हैं. 

आठ मार्च को फिल्म के प्रमोशन के दौरान पत्नीव्रता पति का किरदार निभा रहे अर्जुन ने फिल्मी अंदाज में ही मीडिया को रिझाया. इस दौरान खास तरह से किए फिल्म के प्रमोशनल इवेंट पर महिला पत्रकारों को विशेष निमंत्रण भेजा गया था और अर्जुन ने इसमें मेजबानी की.

क्या कहा करीना ने

kareena & Arjun ki & Ka

हकीकत में किचन से दूर रहने वाले और खाना बनाने में फिसड्डी अर्जुन कपूर ने इस दौरान करीना के लिए अपने हाथों से खाना बनाया. अर्जुन की करीना को इंप्रेस करनी की मेहनत तब रंग लाई और उन्होंने कहा कि अर्जुन का इतना काम देखने के बाद मैं सैफ को छोड़कर अर्जुन से शादी कर लूंगी.

पढ़ेंः इसलिए मॉडल्स रैंप पर चलते वक्त मुस्कुराती नहीं हैं

वाकई, करीना कपूर अर्जुन के इस प्यार और मेहनत से बहुत ज्यादा प्रभावित हुईं और सैफ को छोड़ने के साथ ही अपना फ्यूचर सेट करने के लिए शादी की ही योजना बना डाली. 

इस दौरान अर्जुन ने महिला पत्रकारों को खूब प्रभावित किया और अपने हाथों से बना खाना खुद ही सर्व किया.

First published: 19 March 2016, 19:09 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी