Home » मनोरंजन » IFFI 2017 Smriti Irani Mocks Rajkummar Rao tells him how ‘tolerant’ BJP govt
 

जब राजकुमार राव को स्मृति ईरानी ने सरेआम मंच पर बताया, 'BJP कितनी टॉलरेंट है'

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 November 2017, 11:10 IST

48वें भारतीय अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव के उद्घाटन के मौके पर भी केंद्रीय सूचना प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी ने भाजपा सरकार सहिष्णु का राग अलापा.

हुआ यूं कि उद्घाटन समारोह की मेजबानी अभिनेता राजकुमार राव और अभिनेत्री राधिका आप्टे कर रहे थे और इस दौरान ईरानी निर्देशक माजिद मजीदी की बात करते हुए राव ने हल्के-फुल्के अंदाज में कहा कि इत्तेफाक की बात है कि मजीदी ईरानी हैं और हमारी मंत्री भी ईरानी हैं. उनके इस मजाक पर मौके पर बैठे लोग हंस पड़े और स्मृति भी मुस्कुरा दीं.

गौरतलब है कि मजीदी की फिल्म 'बियोंड द क्लाउड्स' से महोत्सव की शुरुआत हुई. मुंबई की पृष्ठभूमि पर बनी फिल्म में ईशान खट्टर और मालविका मोहनन जैसे कलाकारों ने काम किया है. बाद में केंद्रीय मंत्री ने मंच से अपने संबोधन में राव की तरफ देखते हुए कहा, "राजकुमार राव, यह बात देशभर में जानी चाहिए कि आज अगर तुमने मजाक किया तो सिर्फ ईरानी के नाम पर एक मंत्री का किया जो दिखाता है कि एक सरकार के तौर पर हम कितने टॉलरेंट हैं."

स्मृति र्इरानी ने अपनी बात यही खत्म नहीं की, उन्होंने यह भी कह दिया कि, राजकुमार मैं आपको धन्यवाद देना चाहूंगी कि अब कम से कम कोई यह नहीं कहेगा कि बीजेपी वालों ने ऐसा कहने पर एक्टर की टांग तोड़ दी! स्मृति ने यहां राजकुमार राव की टूटी टांगों की ओर ईशारा करते हुए यह तंज कसा. बता दें, कुछ हफ्तों पहले एक टीवी सेट पर डांस परफॉर्मेंस के दौरान राजकुमार राव के पैरों पर फैक्चर आ गया था.

आपको बता दें कि इस दौरान शाहरुख खान, श्रीदेवी, बोनी कपूर जैसे तमाम बाॅलीवुड की मशहूर हस्तियों मौजूद थीं.

First published: 30 November 2017, 10:45 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी