Home » मनोरंजन » iifa is postponed due to corona virus
 

आईफा पर दिखा कोरोनावायरस का खौफ, टला आयोजन

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 March 2020, 15:10 IST

चीन से शुरु हुआ कोरोनावायरस ( coronavirus ) पूरी दुनिया में बड़े स्तर पर देखने को मिल रहा है. ऐसे में सिनेमा इससे कैसे छूट सकता है. एक ओर जहां कई फिल्मों के शूट कैंसिल हो गए तो वहीं अब आईफा को लेकर एक खबर सामने आई है. जिसमें मध्यप्रदेश में होने वाले आईफा अवार्ड्स (International indian film academy awards) की तारीख आगे बढ़ा दी गई है.

दरअसल मध्यप्रदेश सरकार से बातचीत करने के बाद आईफा को टालने का फैसला किया गया है. हालांकि अभी अगली तारीख का ऐलान नहीं हुआ है. ये अवॉर्ड्स फंक्शन अब कब आयोजित होगा इस बारे में किसी को फिलहाल अभी कोई जानकारी नहीं है.

सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो गई सारा अली खान, लोगों ने कहा- 'थोड़ी शर्म कर लो'

 

बताते चलें कि हाल ही में आईफा के नामांकन सामने आए थे. जिसमें गली बॉय फिल्म ने सबसे ज्यादा 14 नामांकन हासिल किए हैं. इसके बाद शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह को भी आठ नामांकन मिले हैं. वहीं आयुष्मान खुराना की फिल्म आर्टिकल 15 ने एमपी में होने वाले आइफा अवॉर्ड्स में सात नामंकन अपने नाम किए हैं.

गौरतलब है इस वायरस से हॉलीवुड फिल्में भी प्रभावित हैं. जेम्स बॉन्ड सीरीज की फिल्म की डेट को आगे बढ़ा दी गई है. क्योंकि मेकर्स को सबसे ज्यादा कमाई चीन से होती है. जेम्स बॉन्ड की ये सीरीज कमाई के मामले में सबसे ज्यादा रिकॉर्ड तोड़ेगी ऐसा माना जा रहा है. ऐसे में यदि फिल्म चीन में ही न रिलीज हो पाएं तो बड़ा नुकसान होना तय है. इसी के चलते मेकर्स ने जेम्स बॉन्ड की फिल्म रिलीज आगे बढ़ाने का फैसला किया.

होली पर इन गानों को नहीं सुना तो फीके लगेंगे फागुन के रंग

First published: 6 March 2020, 15:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी