Home » मनोरंजन » Ikyawaan actress Prachi Tehlan gets bitten by a dog during the shoot of her Tv Show
 

कुत्तों के साथ शूटिंग कर रही थी ये टीवी एक्ट्रेस, हो गया ये हादसा  

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 April 2018, 12:24 IST

टीवी चैनल स्टार प्लस के शो ‘इक्यावन’ में काम करने वाली एक्ट्रेस प्राची तहलान से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है. दरअसल, शो की शूटिंग के दौरान उनके साथ एक हादसा हो गया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो प्राची तहलान को शो के सेट पर शूटिंग करते समय कुत्ते ने काट लिया है. बता दें कि प्राची दो जर्मन शेफर्ड कुत्तों के साथ शूटिंग कर रही थीं उसी दौरान उनको एक कुत्ते ने काट लिया. 

दरअसल, हुआ कुछ यूं कि जब प्राची तहलान शो के लिए दो कुत्तों के साथ शूटिंग कर रहीं थीं तो दोनों में से एक कुत्ता अचानक गुस्से में आ गया. इस दौरान प्राची को एक डंडे के जरिए बेकाबू कुत्ते से अपना बचाव भी करना पड़ा. प्राची तहलान ने सेट पर नजदीक पड़ा डंडा उठा लिया और कुत्ते को मारना शुरू कर दिया. बमुश्किल उन्होंने अपनी जान बचाई लेकिन तब तक कुत्ते ने उन्हें काट लिया.

 

इस घटना के बारे में प्राची तहलान ने बताया, "कुत्ते ने मेरे शरीर के निचले हिस्से पर हमला किया और डंडा उठाने के चक्कर में कुत्ते ने मुझे बुरी तरह से काट भी लिया." प्राची ने आगे बताया, "मुझे 2 इंजेक्शन्स दिए जा चुके हैं और डॉक्टर ने कहा है कि अभी 5 इंजेक्शन्स और दिए जाएंगे."

ये भी पढ़ेंः सपना चौधरी के आइटम सॉन्ग ने मचाई धूम, YouTube पर हुआ वायरल

रिपोर्ट्स की मानें तो वह अभी पूरी तरह ठीक नहीं हैं और उन्हें जख्मों पर दर्द हो रहा है लेकिन वह अगले एपिसोड्स की शूटिंग में लग गई हैं. इन चोटों से पूरी तरह रिकवर करने में उन्हें थोड़ा वक्त लगेगा.

First published: 4 April 2018, 12:24 IST
 
अगली कहानी