Home » मनोरंजन » In Rameshwaram Sridevi ashes to be immersed in rameshwaram boney kapoor reached with ashes
 

रामेश्वरम में विसर्जित की जाएंगी फीमेल सुपरस्टार 'श्रीदेवी' की अस्थियां

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 March 2018, 10:54 IST
(Sridevi File Photo)

रामेश्वरम के समंदर में आज श्रीदेवी की अस्थियां विसर्जित की जाएंगी. अस्थियों को आज रामेश्वरम के समुद्र में विसर्जित किया जायेगा. श्रीदेवी (54) का 24 फरवरी को दुबई के एक होटल में निधन हो गया था.

उनका अंतिम संस्कार 28 फरवरी को मुंबई में किया गया. फॉरेंसिक रिपोर्ट के अनुसार श्रीदेवी की मौत होटल के बाथटब में डूबने से हुई थी. तमिलनाडु के एक गांव में जन्मीं श्रीदेवी ने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत तमिल फिल्मों से की थी.

ये भी पढ़ें. मैगज़ीन में छपी एक्ट्रेस की ब्रेस्टफीड कराती फोटो को बताया नारी अस्मिता के खिलाफ, केस दर्ज

बॉलीवुड की पहली फीमेल सुपरस्टार श्रीदेवी की अस्थियों को शनिवार को रामेश्वरम में विसर्जित किया जाएगा. सूत्रों के अनुसार श्रीदेवी के पति बोनी कपूर एक कलश में अस्थियां लेकर चेन्नई आए हैं. अस्थियों को आज यानि शनिवार को रामेश्वरम में समुद्र में विसर्जित किया जाएगा.

राजकीय सम्मान के साथ किया गया था अंतिम संस्कार
पद्मश्री पुरस्कार से सम्मानित अभिनेत्री का बीते शनिवार रात दुबई में निधन हो गया था. बुधवार को मुंबई में राजकीय सम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार किया गया था. बोनी कपूर ने एक ट्विट में कहा था, कि "मैं अपने परिवार, दोस्तों, सहकर्मियों, शुभचिंतकों और श्रीदेवी के असंख्य प्रशंसकों का आभारी हूं, जो चट्टान की तरह हमारे साथ खड़े रहे." उन्होंने कहा, "मैं सौभाग्यशाली हूं कि मेरे पास अर्जुन और अंशुला का सहयोग और प्यार है जो मेरे, खुशी और जाह्नवी के लिए मजबूती के स्तम्भ रहे हैं. हमने एक साथ बतौर एक परिवार इस असहनीय घटना को झेलने की कोशिश की है."

ये भी पढ़ें. श्रीदेवी के पंचतत्व में विलीन होने के बाद अमिताभ बोले- तुम जैसे गए ऐसे भी जाता नहीं कोई

उन्होंने तमिल, तेलुगू, हिंदी, मलयालम और कन्नड़ फिल्मों में काम किया. वो बॉलीवुड की पहली महिला सुपरस्टार थीं. साल 2013 में मनोरंजन जगत में उनके योगदान के लिए भारत सरकार ने उन्हें पद्मश्री से भी सम्मानित किया था.

First published: 3 March 2018, 10:54 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी